अपराध के खबरें

दहेज लोभियों ने 2 हफ्ते के अंदर ब्याही गई लड़की को मौत के उतारा घाट , पुलिस ने जलती चिता से निकाला शव


अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) ।
भारत में महिलाओं पर अत्याचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है । जिस तरफ नजर जाती है उस तरफ महिलाओं के साथ छेड़ छाड़ , फब्तियां, बच्ची के साथ घरेलू हिंसा , लड़की का अपहरण, हत्या जैसी जघन्य कांड लगातार हो रही है । बलात्कार ने तो देश को कलंकित कर दिया । जिसकी परिणाम अब विदेशों से महिलाओं को भारत आने के लिए मना किया गया। ये देश के लिए बहुत ही शर्मनाक है । लेकिन समाज में सब एक दुसरे रे के लिए कुछ करने के बजाय गलती करते है और सुरक्षा के बजाय अपने से मतलब तक ही सीमित रखने के कारण घटना दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है । इसी क्रम में समस्तीपुर जिला में दिल दहला देने वाली घटना इससे पहले भी हो चुकी है । जहां एक नाबालिग की आंख फ़ॉर कर बलात्कार कर हत्या कर दी गई । उसके बाद एक महिला का बलात्कार कर हत्या कर दी गई । और अब 10 दिन पहले ब्याही गई युवती की हत्या, पुलिस ने जलती चिता से अधजली लाश निकाली है ।
समस्तीपुर में दहेज के भेंट चढ़ी एक और बेटी, ससुरालवालों ने नवविवाहिता की हत्या कर शव को जलाने के कार्य को अंजाम दिया जा रहा था । बताया गया है कि नीतू कुमारी की शादी 28 दिसंबर 2019 को भगवानपुर देसुआ निवासी निर्धन राय के पुत्र कमलेश राय से हुई थी।
शादी के बाद से ही ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का लगाया जा रहा है आरोप। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live