अपराध के खबरें

दबंगो का कहर रास्ता बंद कर 25 परिवार को किया नजरबंद


कुणाल कुमार

सुपौल, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । सुपौल जिला के राघोपुर थाना क्षेत्र के देवीपुर पंचायत वार्ड नंबर 05 कोरिया पट्टी गांव करीब 25 परिवारों का गांव के ही दबंग ने रास्ता बंद कर उसे उसके घर में ही नजर बंद कर दिया है। पीड़ितों का आरोप है कि पैक्स चुनाव में वोट नहीं दिए जाने से नाराज दबंग ने उसका रास्ता बंद कर दिया है। लिहाजा इस बात की शिकायत पीड़ित परिवारों ने कई जगह की बाबजूद कोई ठोस पहल अब तक नही किये जाने से लोग मायूस हैं।
  ग्रामीणों ने कहा है कि वह इस बस्ती में पूर्वजों के साथ सैकडों साल से रहते आ रहे हैं लेकिन कभी विवाद नहीं हुआ । इस बीच 14 दिसंबर,2019 को पैक्स चुनाव का रिजल्ट आया । जिसमें उसके पड़ोसी हार गए उसके अगले ही दिन हारे हुए उम्मीवार द्वारा करीब 25 परिवार का रास्ता बांस बल्ले से घेर कर अवरुद्ध कर दिया गया है।
 इस बात को लेकर इससे पूर्व भी राघोपुर थाना वीरपुर एसडीओ राघोपुर सीईओ को विवाद सुलझाने के लिए आवेदन दिया गया था बावजूद इसका कोई समुचित कार्रवाई नहीं किए जाने से कई परिवारों के आने जाने का रास्ता अवरुद्ध हो गया है । ग्रामीणों का कहना है कि रास्ता बंद हो जाने के कारण वे लोग अपने ही घर में नजरबंद हो गए हैं । जिसके चलते उन्हें भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है । इधर आयुक्त को भी आवेदन देकर मामले में पहल करने के साथ न्याय की गुहार लगाई गई है। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live