अपराध के खबरें

पटना पीएमसीएच से 40 बोतल शराब हुआ बरामद, पुलिस की रेड पड़ते ही अस्पताल प्रबंधन में मचा हड़कंप


अनूप नारायण सिंह

पटना, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां पीएमसीएच अस्पताल में भारी मात्रा में शराब बरामदगी के बाद प्रबंधन में हड़कंप मच गया है । पुलिस ने छापेमारी करते हुए अस्पताल परिसर से अंग्रेजी शराब की 40 बोतल को बरामद किया है। अस्पताल में इतनी मात्रा में शराब मिलने के बाद कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं।
घटना पीरबहोर थाना इलाके के पीएमसीएच की है. जहां 40 बोतल अंग्रेजी शराब मिलने से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। टीओपी प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अस्पताल में शराब रखा हुआ है। पुलिस ने फौरन छापेमारी करते हुए मौके से 40 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया।
पुलिस की ओर से जानकारी मिली है कि पीएमसीएच परिसर के आरएसबी प्लांट के छज्जे पर 40 बोतल विदेशी शराब की बोलत छिपाकर रखी हुई थीं । पुलिस ने शराब को बरामद कर लिया है । लेकिन तस्कर की गिरफ़्तारी के लिए पूछताछ चल रही है। अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं । अनूप कुमार सिंह की रिपोर्टिंग को समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live