अपराध के खबरें

आशा सेवा संस्थान के सहयोग से कार्यशाला, संकल्प समारोह, मॉक ड्रिल एवं रैली का आयोजन किया गया


राजेश कुमार वर्मा

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) ।
जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण समस्तीपुर के तत्वावधान में ताजपुर प्रखंड के उच्च विद्यालय,ताजपुर में आशा सेवा संस्थान के सहयोग से कार्यशाला, संकल्प समारोह, मॉक ड्रिल एवं रैली का आयोजन किया गया।
 कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रधानाचार्य अब्दुल बारी ने किया मुख्य अतिथि के रुप में अंचल अधिकारी,ताजपुर ने भाग भाग लिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि पानी से डूबने एवं बचने के उपाय साथ ही साथ हर्ट अटैक से बचने के तरीकों को भी उन्होंने विशेष रूप से बताया
आशा सेवा संस्थान के सचिव अमित कुमार वर्मा ने सड़क सुरक्षा एवं बाढ़ आपदा के बारे में आपदा से पूर्व ,आपदा के समय और आपदा के बाद की तैयारियों के बारे में विस्तृत रूप से बताया।
  कार्यशाला को संबोधित करते हुए बच्चों को शपथ ग्रहण करवाया ।विद्यालय के शिक्षक आशीष कुमार ने आपदा के कारण और उससे बचाव के उपाय के बारे में बताया। इस मौके पर रैली का आयोजन भी किया गया जिसका नेतृत्व प्रमोद पासवान एवं एलीट सोसाईटी के सचिव जितेंद्र कुमार ने किया।धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय के प्रधानाचार्य अब्दुल बारी ने किया। समस्त्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live