अपराध के खबरें

डॉ संजय कुमार संजू ने गरीब निःसहाय और दिव्यांगों के बीच किया कम्बल वितरण।


सुमन सौरभ सिन्हा

ताजपुर/समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । अत्यधिक ठंढ को देखते हुए स्वास्तिका फाउंडेसन कौशिल्या निकेतन, गंगापुर में शुक्रवार को कम्बल वितरण समारोह आयोजित की गई। समारोह में स्वास्तिका फाउंडेसन के सचिव सह राष्ट्रीय संगठन मंत्री ( हिन्दू समाज पार्टी) डॉ संजय कुमार संजू द्वारा क्षेत्र के गरीब निःसहाय और दिव्यांगों के बीच कम्बल वितरित किया गया। लोगो को सम्बोधित करते हुए डा. संजू ने कहा कि गरीब निःसहाय और दिव्यांगों की सेवा हीं हमारा परम कर्तव्य है। इस कार्य में सबो को आगे बढ़कर भागीदारी लेनी चाहिए, ताकि समाज में बेहतर कार्य किया जा सके।
इन दिनों पूरा उत्तर भारत भीषण ठंढी की चपेट में है। दिन रात शीत लहरी ही चल रही है। बड़े और बुजुर्ग सभी या तो घरों में रजाई के अंदर दुबके रहकर अपना जीवन गुजार रहे हैं या फिर अलाव के सहारे इस भयंकर ठण्ड से अपना बचाव करते नजर आ रहे हैं। ऐसे कठिन मौसम में सबसे ज्यादा उन लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जिनके पास न तो पहनने और ओढ़ने के लिए पर्याप्त मात्रा में गर्म कपड़े हैं और न ही अलाव के लिए लकड़ी।
समारोह में गरीब निःसहाय और दिव्यांगों को कम्बल मिलने से उनके चेहरे पर मुस्कान देखे गए। मौके पर मुकेश कुमार, राजा बाबू, सिधेश चौधरी, ओम प्रकाश राय, मनिशेखर, लाल बाबू, राम बाबू इत्यादि सहयोगी कार्यकर्ता मौजूद थे। समस्त्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live