अपराध के खबरें

मानव शृंखला को लेकर अलग अलग जगहों पर निकला मशाल जुलूस वहीं गाजे बाजे के साथ भी जुलूस


राजेश कुमार राजू


मोरवा/समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय )।19 जनवरी को आयोजित मानव शृंखला के पूर्व संध्या बीडीओ शिवशंकर राय के नेतृत्व में प्रखंड मुख्यालय से मशाल जुलूस निकाला ।
मशाल रैली मोरवा बाजार, मोरवा हाट समेत विभिन्न गांवों का भ्रमण किया। जुलूस में शामिल लोगोंं ने मानव श्रृंखला को सफल बनाने का संकल्प लिया।मौके पर कृष्ण कन्हैया मिश्र, चंद्रशेखर आजाद, ज्ञान भास्कर, प्रशांत कुमार, आदित्य कुमार, विजय झा आदि मौजूद थे। तो  जल- जीवन- हरियाली अभियान को लेकर 19 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला को सफल बनाने और लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए ताजपुर प्रखण्ड के माधोपुर दिघरुआ पंचायत में माननीय मुखिया रंजीत चौधरी के नेतृत्व में विशाल मशाल जुलूस निकाला गया। जुलूस को बीडीओ विनोद आनन्द ने हरि झंडी दिखाकर रवाना किया, जो पूरे पंचायत का भ्रमण किया। जुलूस में हजारों की संख्या में महिलाएं एवं पुरुष बड़े उत्साह के साथ भाग लिया। मौके पर पैक्स अध्यक्ष मो तौफिक आलम, राकेश चौधरी, श्याम कुमार, पवन केशरी, राम कुमार, मो मुन्ना, विनय कुमार , अकरम इत्यादि ने इस मशाल जुलूस अहम भूमिका निभाया। मानव श्रृंखला की सफलता के लिए, निकला जुलूस।

नशा मुक्त बिहार, बाल विवाह मुक्त बिहार, दहेज प्रथा मुक्त बिहार एवं जल जीवन हरियाली के समर्थन में आगामी 19 को बनने वाली मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए शुक्रवार को हरिशंकरपुर बघौनी की मुखिया लोक गायिका राखी सिंह के नेतृत्व में गाजे बाजे के साथ निकला जुलूस पूरे पंचायत में घूमकर मानव श्रंखला में भाग लेने के लिए मुखिया ने किया लोगो से अपील । मौके पर मुखिया पति शिक्षक भोला बिहारी, संजय ठाकुर, दिलीप कुमार, जितेंद्र दास, अशोक गुप्ता, सुदिन दास, मुकेश दास, अंशु कुमारी, गीतांजलि कुमारी रिंकू देवी, सहित सभी जीविका दीदी, आशा दीदी, आंगनबाड़ी सेविका, वार्ड सदस्य, पंच एवं समाज के सभी बुद्धिजीवी लोगों ने मुखिया जी के साथ किया पदयात्रा ।
समस्तीपुर समाहरणालय से मानव श्रृंखला के पूर्व संध्या पर मशाल जुलूस निकाला गया । लोगोंं मे जागरूकता, समय और स्थान बताने के लिए समस्तीपुर जिलाधिकारी शशांक शुभंकर के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में अधिकारी और कर्मचारियों ने हाथोंं में मशाल लेकर समाहरणालय से जूलूस निकाला। मौके पर उप विकास आयुक्त वरुण कुमार मिश्रा, सदर अनुमंडलाधिकारी एके मंडल, पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन के साथ ही सैकड़ों अधिकारी, कर्मचारी शामिल थे । समस्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live