अपराध के खबरें

गुठनी में दो लूट के मामले का एसपी ने किया खुलासा

 लूट मामले में मुख्य सरगना समेत दो गिरफ्तार, लुटेरे पुलिस बनकर स्कार्पियो से घटना को देते थे अंजाम लूट की पिकअप वैन पुलिस ने किया जप्त

अंकित कुमार सिंह


 मैरवा/सिवान,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । सीवान जिले के मैरवा प्रखंडान्तर्गत गुठनी थाना क्षेत्र में 25 तथा 26 जनवरी को पिक अप वैन की लूट मामले में एसपी अभिनव कुमार ने मैरवा थाना में प्रेस वार्ता कर लूट का उद्भेदन किया है । इस मामले में लूट की घटना को अंजाम देने वाला मुख्य सरगना गुठनी निवासी मंतोष तुरहा गिरफ्तार कर लिया गया है । साथ ही इस लूट में शामिल यूपी के देवरिया के समुना छापर के गुड्डू यादव तथा भरत यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 
प्रेस वार्ता के दौरान एसपी ने बताया की गुठनी थाना क्षेत्र में 25 और 26 जनवरी को दो अलग अलग जगहों पर लूट की घटना के बाद स्पेशल टीम का गठन किया गया जिसमें मैरवा थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह गुठनी थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार तथा दरौली थानाध्यक्ष संजीव कुमार शामिल थे. घटना के तीन दिन बाद स्पेशल टीम ने मुख्य सरगना मंतोष तुरहा को गिरफ्तार कर लिया. इसके निशान देही पर घटना में शामिल दो अपराधी को टीम ने गिरफ्तर कर लिया.वही लूट की पिकअप वान को टीम ने गुठनी के बरपालिया से बरामद किया है. यही नही ये अपराधी पुलिस बनकर सबसे पहले बाइक से ओवर टेक करते थे.उसके बाद स्कार्पियो से पुलिस बनकर गाड़ी की तलाशी के दौरान वैन लेकर फरार हो जाते थे । वहीं गिरफ्तार मंतोष तुरहा पर रघुनाथपुर, गुठनी तथा आसाव सहित अन्य थानों में हत्या ,लूट आर्म्स तथा छेड़खानी समेत अन्य मामले दर्ज है.
आपको बता दे कि पहली घटना 24 जनवरी की रात की है जब गुठनी थाना क्षेत्र के जतौर के केलहरूवा में सब्जी लदा पिकप वैन को लूट लिया था.वही दूसरी घटना दरौली सीमा की है जब खाली पिकअप वैन को लूट लिया गया था । ये अपराधी पिकअप वैन को लूटने के बाद शराब की तस्करी करते थे. प्रेसवार्ता के दौरान एसपी से पत्रकारों द्वारा मैरवा में मूर्ति चोरी हुए मामले के संदर्भ में जानकारी मांगी गई तो बताया गया कि अनुसंधान जारी है. टीम कई घटनाओं पर काम कर रही है. जल्द ही उसका भी उद्भेदन कर लिया जायेगा । अंकित कुमार सिंह की रिपोर्टिंग को समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live