अपराध के खबरें

संविधान की रक्षा के लिए आखरी सांस तक लड़ाई जारी रहेगा, नुरुल इस्लाम


अमरदीप नारायण प्रसाद

ताजपुर/समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । ताजपुर में तीसरे दिन भी इंसाफ मंच के बैनर तले जारी रहा अनिश्चितकालीन सत्याग्रह।
समस्तीपुर के ताजपुर में सी ए ए/ एन आर सी / एनपीआर के विरोध में। शनिवार को इंसाफ मंच समस्तीपुर के बैनर तले थाना चौक ताजपुर में अनिश्चितकालीन सत्याग्रह  तीसरे दिन भी  जारी रहा। इसकी अध्यक्षता आफताब अहमद इंसाफ मंच के जिलाध्यक्ष ने की वहीं संचालन रंजीत कुमार रालोसपा के ज़िला सचिव ने की। सभा को संबोधित करते हुए  आफताब अहमद ने  केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कानून को काला कानून की श्रेणी में रखते हुए कहा कि। मोदी-शाह देश को  नफरत की आग में  झोंकना चाहते हैं  हिंदू - मुस्लिम इत्तेहाद को ख़तम कर के  आपस में लड़ाना चाहते हैं। इस देश का इतिहास रहा है यहां सदियों से सभी धर्मों के लोगों ने आपस में मिल जुल कर रहते आ रहे हैं।
वहीं मुखे वक्ता नुरुल इस्लाम अशरफ ने कहा कि ये  ऋषि-मुनियों और सूफियों संतों का देश है। धर्म निरपेक्षता ही इस देश की विशेषता एव पहचान  रही है । गंगा यमुना सभ्यता इस देश की विरासत है और अपनी विरासत एवं संविधान की रक्षा के लिए आखरी सांस तक लड़ाई को जारी रखेंगे।
वक्ता नूरुज्जोहा आफो ने कहा के  हम गांधीवादी विचारधारा वाले लोग हैं लेकिन हमारे सामने गांधी के हत्यारे की सरकार है आज पूरी दुनिया में हमारे देश का नाम खराब हो रहा है छवि धूमिल हो रही है।
 वहीं आसिफ होदा  ने कहा के सरकार अपने ही देश के छात्रों पर सरकार पुलिस एवं गुंडों की मदद से हमला करा रही है।इस बर्बरता पूर्ण कार्रवाई के कारण  भारत समेत  पूरी दुनिया में प्रदर्शन  कर रहे हैं ।वक्ताओं ने कहा कि सरकार द्वारा लाया गया काला कानून लोकतंत्र के लिए खतरा है  और जब तक सरकार काला कानून वापस नहीं लेती तब तक हम चैन से बैठने वाले नहीं। सभा को सैफुर रहमान एडोकेट,   आदि ने संबोधित किया ।मौके अभिभावक सवरूप इकबाल अहम,अरमान सदरी, हाजी फ़िरदौस, इकबाल अहमद जाफरी, हाजी मुराद, मनव्वर साहब, वसी अहमद, अफकार अहमद , युसुफ साहब, पूरे सभा का संचालन वा निगरानी करते हुए ब्रिज नंदन राजू राय,समेत अन्य दलों संगठनों के नेताओं समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे। अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्टिंग को समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live