अपराध के खबरें

मानव श्रृखंला को ऐतिहासिक और सफल बनाने हेतु विनम्र भाव से अपील किया जिला प्रशासन के साथ ही जिलावासी


राजेश कुमार वर्मा

दरभंगा/मधुबनी, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । मानव शृंखला को लेकर जिले के लोगों मे काफी उत्सुकता बनी हुयी है । लोग एक दूसरे को मानव श्रृखंला को ऐतिहासिक और सफल बनाने हेतु विनम्र भाव से अपील कर रहे है । नशा मुक्त बिहार, दहेज मुक्त बिहार , हरियाली बिहार और बेटी बचाओ बिहार को सफल करने हेतु और देश में नया ऊर्जावान संदेश पहुंचाने में किसी भी तरह का कमी नहीं रहने देना चाहते हैं ।
सरकारी स्तर से भी लोगों को मानव शृंखला को सफल बनाने हेतु अपील की जा रही है । जिला पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारी गण ने लोगों से नशा मुक्त बिहार हेतु मानव श्रृंखला को सफल बनाने हेतु अपील की ।
वैसे भी जिला पदाधिकारी श्री शीर्षत कपिल अशोक की कार्य क्षमताओं को देख लोगों में खुशी देखी जा रही है । वहीं नगर थाना प्रभारी अरुण राय की भी कार्य क्षमता प्रसंशनीय है । इसके साथ ही जिला के कई पदाधिकारी है जो वर्तमान में अपने कार्य क्षमता से लोगों मे प्रिय बने हुए है ।
वर्तमान में मधुबनी जिला शांति पूर्ण माहौल में आगे बढ़ रहा है । लोग सभी जगह प्रशासनिक कार्य को देख कर प्रशंसनीय चर्चा कर रहे हैं । जो सबसे बेहतर कह सकते है । 19 जनवरी 2020 को उम्मीद की जा रही है की लोग मानव शृंखला में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर जिला में एक नया इतिहास रचेगें । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live