अपराध के खबरें

समस्तीपुर के ताजपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाईकिल सवार एक वृद्ध को रौंदा घटना स्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत,एक नवयुवक घायल


अमरदीप नारायण प्रसाद/दीपक कुमार शर्मा

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । समस्तीपुर जिले के ताजपुर प्रखंड में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार एक वृद्ध को रौंदा घटना स्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत,एक नवयुवक हुआ घायल । मिली जानकारी के अनुसार ताजपुर कोल्ड स्टोरेज चौक पर तकरीबन 11 :40 मिनट पर दो बाइक सवार मुजफ्फरपुर काजी इंडा जा रहे थे । जिसमें एक आदमी दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिनका नाम भुखनू दास मुजफ्फरपुर निवासी बताया जा रहा है । वहीं दुर्घटना में घायल एक नवयुवक का नाम धीरज कुमार बताया जा रहा है। जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया। मालूम हो कि समस्तीपुर जिला में लगातार सड़क दुर्घटना 04 दिनों से हो रही है । जिसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी है। इसी क्रम में आज गुरुवार अपराह्न ताजपुर कोल्ड स्टोर के पास एक बाइक सवार दो व्यक्ति जो अपने घर मुजफ्फरपुर के काजी इंडा का रहने वाला था और समस्तीपुर से वो अपने घर लौट रहा था । इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक द्वारा रौंद दिया दिया । जिससे भूखनु दास की दर्दनाक मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया जिसकी इलाज ताजपुर निजी क्लिनिक में चल रही है। घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई । 
समस्तीपुर की जनता के साथ ही प्रशासन को यातायात के नियम को सख्ती से लागू करने और उसे जतन को भी पालन करने की जरूरत है ताकि अकाल मौत से बचा जा सके। सेफ ड्राइव, सेफ जर्नी, सेफ लाइफ यही है । समस्तीपुर पुलिस ने आम जनता से किया अपील। समस्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live