अपराध के खबरें

मालीनगर में नाबालिंग को मारपीट कर किया जख्मी, अस्पताल में भर्ती, थाने में हुआ दोनों पक्ष पर मुकदमा दर्ज


अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) ।
मालीनगर में नाबालिंग को मारपीट कर किया जख्मी, अस्पताल में भर्ती, थाने में हुआ दोनों पक्ष पर मुकदमा दर्ज।
समस्तीपुर जिला अन्तर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के मालीनगर गांव में 05 जनवरी की संध्या एक 15 वर्षीय नाबालिग छात्र के साथ बेरहमी से मारपीट कर जख्मी कर देने का मामला प्रकाश में आया है ।
इस संदर्भ में कल्याणपुर थाने के हरिहरपुर निवासी अरूण राय की पत्नी किरण देवी ने बुधवार की देर रात प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में बताया गया है कि मेरा पुत्र सुजीत कुमार मुजफ्फरपुर जिले के सरबदीपुर जीजा के यहां से आ रहा था।
इसी क्रम में सैदपुर पुल के निकट कुंदन कुमार सहनी कुछ अज्ञात साथियों के साथ एक लाल रंग की बेलोनो कार पर बैठा लिया एवं मालीनगर स्थित एक सुनसान गाछी में ले जाकर साथियों के साथ मिलकर बैहरामी से मेरे पुत्र के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस दौरान अपराधियों द्वारा वीडियो बनाया गया एवं वायरल भी कर दिया गया। वही मेरे पुत्र के जेब से मोबाइल एवं सोने का चेन भी छीन लिया। कुंदन चकमेहसी थाने के बख्तियारपुर निवासी भिखारी सहनी के भगीना है। जो शराब का कारोबार करता है। मेरे पुत्र द्वारा इसकी सूचना कई लोगों को सूचना देने की शंका पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाई है। इधर थाना क्षेत्र के मालीनगर गांव निवासी एक पिता ने अपनी नवमी वर्ग की नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी करने के आरोप लगाते हुए इससे पूर्व बुधवार को ही प्राथमिकी दर्ज कराई है । जिसमें जख्मी सुजीत कुमार को आरोपित किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार दोनों छात्र छात्राएं मालीनगर स्थित विद्यालय में पठन-पाठन नौवें में वर्ग में करते हैं । थाना अध्यक्ष मोहम्मद खुशबूद्दीन ने बताया मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।
मामला छेड़छाड़ से संबंधी है! लेकिन कानून को हाथ में लेकर जो लोगों ने ऐसी हरकत की है । बख्शे नहीं जाएंगे । आरोपी की पहचान कर ली गई है ।जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live