अपराध के खबरें

कांग्रेसी नेता ने केन्द्रीय रेल मंत्री को पत्र देकर पांच सूत्री मांग को पुरा करने की किया मांग,धरना प्रदर्शन करने की दिया अल्टीमेटम


राजेश कुमार वर्मा

सहरसा/सुपौल, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । कांग्रेसी नेता ने केन्द्रीय रेल मंत्री को पत्र देकर पांच सूत्री मांग को पुरा करने की किया मांग ।
कांग्रेस नेता लक्ष्मण कुमार झा ने रेल मंत्री भारत सरकार के नाम से 
एक 5 सूत्री मांगों का ज्ञापन सुपौल जिला पदाधिकारी के माध्यम से समर्पित करते हुए कहा है अभिलंब हमारी इस मांग को पूरी की जाए अन्यथा सुपौल रेलवे स्टेशन के प्रांगण में धरना प्रदर्शन किया जाएगा । इनके पांच सूत्री मांगों में मुख्य
सरायगढ़ रेलवे स्टेशन से लेकर ललित ग्राम तक अभिलंब अमान परिवर्तन के कामों को पूरी करने के साथ ही सुपौल लोहिया नगर ढाला पर अभिलंब प्रस्तावित रेलवे ढाला का निर्माण करवाने, सुपौल झखराही रेलवे ढाला पर मधुबनी रेलवे स्टेशन के तर्ज पर ओवरब्रिज का निर्माण करवाने, सहरसा से सुपौल के बीच 3 जोड़ी पैसेंजर ट्रेन चलाने की मांग सहित सहरसा के बदले सुपौल से जनहित या राजरानी एक्सप्रेस को पटना के लिए चलवाने की मांग है ।
    श्री लक्ष्मण ने आगे कहा है कि क्योंकि कुछ ही दिनों में बरसात आने वाली है और फिर रेल विभाग के द्वारा टालमटोल कर दिया जाएगा । जबकि सुपौल कई वर्षों से रेल विहीन है । फिर भी रेल विभाग के रेल अधिकारी के द्वारा आश्वासन के शिवाय् कुछ नहीं दी जाती है । लेकिन काम में कभी भी धरातल पर तेजी नहीं बरती जाती है । जिस कारण सुपौल के सभी सम्मानित जनता मालिकों को इतने बड़े कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है । इन्होंने केन्द्रीय रेल मंत्री से आग्रह किया है की पांच सूत्री मांगों को जल्द से जल्द पुरा किया जाऐ। उपरोक्त वक्तव्य प्रेस को जारी सूचना दूरभाष के माध्यम से लक्ष्मण कुमार झा बिहार कांग्रेस नेता सुपौल ने दिया है । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live