अपराध के खबरें

पाटलिपुत्रा में हुआ लग्जरियस सुविधाओं से परिपूर्ण होटल द पार्क प्राइड का शुभारंभ


अनुप नारायण सिंह

पटना, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) ।बिहार व बिहार के बाहर के आगंतुकों को लग्जरियस सुविधाओं से रूबरू कराने के उद्देश्य से पाटलिपुत्रा में होटल द पार्क प्राइड का शुभारंभ किया गया । होटल का शुभारंभ द पार्क प्राइड ग्रुप के चेयरमैन व होटल के जनरल मैनेजर के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया ।
शुभारंभ के पश्चात लोगों को सम्बोधित करते हुए द पार्क प्राइड ग्रुप के चेयरमैन ने होटल कि पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि  यह होटल लोगों को सभी लग्जरियस सुविधाओं से रूबरू कराएगा। उन्होंने कहा की पटना में इस तरह के उच्च स्तर के रेस्टोरेंट एवं बैंक्वेट के खुलने से यहां के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। द कनेक्ट इवेंट्स इस होटल से इवेंट पार्टनर के रूप में जुड़ा है जो लोगों को इवेंट से जुड़ी चीज़ों को उपलब्ध कराएगा । 
वहीँ अपने सम्बोधन में होटल के जनरल मैनेजर ने कहा की सभी आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण द पार्क प्राइड में 04 बैंक्वेट हॉलए सात हजार स्क्वायर फ़ीट का 01 ओपन लॉनए 35 आधुनिक डिज़ाइन से बने रूम्स के साथ ही एक रेस्टॉरेंट भी है । उन्होंने कहा कि हमारे होटल में आने वाले सभी ग्राहकों को हम हर सुख - सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे । आने वाले समय में जल्द ही हम अपनी उत्कृष्ट सेवाओं से बिहार के प्रथम श्रेणी के होटलों में सुमार होंगे । हमारे होटल में एक साथ तीन चार शादियों का भव्य आयोजन करने की व्यवस्था की गई है । इसके अतिरिक्त बर्थ डे, कॉर्पोरेट कॉन्फ्रेंस, सगाई, सालगिरह तथा अन्य छोटे आयोजनों के लिए भी अलग से व्यवस्था किया गया है । इस होटल में अधिक से अधिक क्षमता के अत्याधुनिक बैंक्वेट हॉल एवम लॉन की उत्तम व्यवस्था है । साथ हीं एकसाथ कई गाड़ियों के पार्किंग की सुविधा उपलब्ध  है । द कनेक्ट इवेंट्स इस होटल से इवेंट पार्टनर के रूप में जुड़ा है जो लोगों को इवेंट से जुड़ी चीज़ों को उपलब्ध कराएगा । अनुप नारायण सिंह की रिपोर्टिंग को राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live