अपराध के खबरें

जॉय ई - बाइक का पटना में खुला पहला शोरूम


अनूप नारायण सिंह
                            पटना,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । भारत के अग्रणी इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माताओं में से एक वॉर्ड विज़ार्ड सॉल्यूशंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड - जॉय ई - बाइक ने पटना, बिहार में अपना पहला एक्सक्लूसिव शोरूम खोला । शोरूम का शुभारंभ मुख्य अतिथि श्री श्याम रजक, उद्योग मंत्री, बिहार सरकार के द्वारा फीता काटकर किया गया ।
इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि श्री श्याम रजक ने जॉय ई - बाइक कि पूरी टीम को इस शोरूम के शुभारंभ के लिए अपनी शुभकामनाएं दी । उन्होंने कहा कि जॉय ई - बाइक जैसे ब्रांड के बिहार में शोरूम खुलने से राज्य के आर्थिक स्थिति में सुधार आएगी । वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक बाइक्स की ज्यादा मांग हो रही है क्योंकि यह वातावरण को प्रदुषण मुक्त बनाता है ।
वहीं अपने सम्बोधन में वॉर्ड विज़ार्ड सॉल्यूशंस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड - जॉय ई - बाइक के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट श्री कामेश्वर सिंह ने कहा कि जॉय ई - बाइक प्रदूषण का समाधान है । आठ से अधिक ट्रेंडी मॉडल के साथ, हम भविष्य पर सकारात्मक प्रभाव डालना चाहते हैं। आखिरकार, वर्तमान पर्यावरण परिदृश्य में, जहां अधिकांश कार्बन उत्सर्जन ईंधन से चलने वाले वाहनों के कारण होता है वहां शून्य - उत्सर्जन वाहन एक वरदान हैं। इसके अलावा, हमारे वाहन रोजमर्रा के उपयोग के लिए यह एकदम सही हैं क्योंकि वे सस्ती हैं और इसमें बहुत कम रखरखाव की आवश्यकता होती है। उन्होंने बताया कि हमारा विचार बाजार में कुछ नया लाने का है, जो जलवायु परिवर्तन से लड़ने में भी मदद कर सकता है।
मीडिया को सम्बोधित करते हुए फ्रेंचाइज ओनर श्री कौशल सिंह ने कहा कि पटना में खुले इस शोरूम में विभिन्न रेंज की कई आकर्षक बाइक, स्कूटर और स्पोर्ट्स साइकिल के मॉडल्स ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराये गए हैं । इस शोरूम में हमारे खास प्रोडक्ट मॉन्स्टर बाइक, ग्लोब स्कूटर, वुल्फ स्कूटर, नानु ई स्कूटर, नेक्स्ट जेन स्कूटर,  रॉकफेलर फोल्डेबल साइकिल, एकबेली नॉन फोल्डेबल साइकिल आदि मॉडल्स ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तैयार हैं । जल्द हीं हम बिहार के अन्य शहरों में भी इस शोरूम को खोने जा रहे हैं । अनूप नारायण सिंह की रिपोर्टिंग को समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live