अपराध के खबरें

True love : पहले प्यार फिर शादी, उसके बाद मां-बाप के घर चली गई लड़की, अब प्रेमिका के घरवालों की धमकी से परेशान होकर प्रेमी ने किया सुसाइड

विमल किशोर सिंह


सीतामढ़ी में प्रेम विवाह में असफल युवक ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया है. मामले की जानकारी मिलते पुलिस ने मौके पर पहुचकर मृतक के शव को बरामद कर लिया है.

पुलिस को डेड बॉडी के पास से एक सुसाइड नोट मिली है, जिसमें युवक ने लिखा है कि 'मैंने आशा कुमारी का अपहरण नहीं किया था, हमदोनों ने रजामंदी से शादी की थी. मेरे हत्या के जिम्मेदार लड़की के परिजन और टाउन थाना है, जो मेरे परिजन को परेशान कर रहे थे. युवक ने सुसाइड नोट में प्रमोद पासवान, मनोज राय, प्रमोद राय और राजाराम को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

क्या है मामला
मामला सीतामढ़ी के टाउन थाना इलाके की है. जहां एमआरडी स्कूल की स्टूडेंट और गोयनका कॉलेज में पढ़ने वाले युवक श्याम कुमार के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिन पहले दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली. जिसके बाद लड़की के पिता ने श्याम कुमार पर अपनी बेटी के अपहरण की प्राथमिकी टाउन थाना में दर्ज करवा दी. इसके बाद लड़के के परिजन को धमकी दी जाने लगी. घरवालों की धमकी और दवाब से परेशान होकर लड़की अपने माता-पिता के घर चली गई. जिसके बाद श्याम ने ट्रेन से कट कर सुसाइड कर लिया.

इस से पहले लड़के ने शादी करने के बाद अपनी प्रेमिका के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें वे दोनों शादी की बात कह रहे हैं और लड़की के गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर है. लड़का वायरल वीडियो में अपने परिवार को प्रताड़ित किए जाने की भी बात कह रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live