अपराध के खबरें

जेएनयू में छात्रों पर हुई हमला से प्रेरित हथियारबंद दस्ता द्वारा छात्र और छात्राओं पर किये गए हमला के खिलाफ छात्र राजद ने निकाला आक्रोश मार्च


दीपक कुमार शर्मा

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) ।
आज 09 जनवरी 2020 को
जेएनयू में छात्रों पर हुई हमला से प्रेरित हथियारबंद दस्ता द्वारा छात्र और छात्राओं पर किये गए हमला के खिलाफ छात्र राजद ने निकाला आक्रोश मार्च ।
 जेएनयू में छात्रों पर हुए हमला, हथियारबंद दस्ता द्वारा छात्र और छात्राओं पर हुए हमला के खिलाफ छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश मार्च निकाला । वहीं आक्रोश मार्च उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का पुतला दहन किया गया । जिसमें छात्र नेताओं ने छात्रों व आम जनता से अपील की कि जनतंत्र और संविधान की हिफाजत के लिए आंदोलन को तेज किया जाए । वहीं छात्र नेताओं ने राष्ट्रपति से मांग किया कि सचिवालय और न्यायालय को अविलंब न्याय दिलाने और संविधान की रक्षा की राष्ट्रपति से गुहार लगाई । विरोध मार्च का नेतृत्व जिला छात्र राजद अध्यक्ष राजू यादव,.छात्र नेता रोशन कुमार यादव, रितेश यादव, अनीश यादव, अंकित राज, रोशन कुमार राय, उज्जवल कुमार, रोहित यादव, मुकेश यादव, अभिमन्यु, सत्येंद्र कुमार आदि छात्र नेता लोग उपस्थित थे । समस्त्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live