अपराध के खबरें

शिक्षा से जुड़े मुद्दों को लेकर पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया


शिक्षा सिर्फ नौकरी पाना ही नहीं बल्कि एक बेहतर नागरिक बनने के लिए भी आवश्यक : प्रधानाचार्य

आर० बी० कॉलेज मनोविज्ञान विभाग द्वारा आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता को संबोधित करते हुए कही।

राजेश कुमार वर्मा

दलसिंहसराय/समस्तीपुर ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय )। शिक्षा सिर्फ नौकरी पाना ही नहीं बल्कि एक बेहतर नागरिक बनने के लिए भी आवश्यक : प्रधानाचार्य आर० बी० कॉलेज मनोविज्ञान विभाग द्वारा आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता को संबोधित करते हुए कही।
ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की अंगीभूत इकाई स्थानीय आर बी कॉलेज के मनोविज्ञान विभाग के तत्वावधान में आज शुक्रवार को शिक्षा से जुड़े मुद्दों को लेकर एक पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
जिसमें काफी संख्या में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया ।इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉ दिलीप कुमार की अध्यक्षता में एक सभा भी आयोजित की गई। मौके पर अपने अध्यक्षीय संबोधन में प्रधानाचार्य डॉ कुमार ने कहा कि शिक्षा सिर्फ नौकरी पाना ही नहीं है, बल्कि एक बेहतर नागरिक बनने के लिए भी आवश्यक है। शिक्षा के बिना ना तो मनुष्य अपने परिवार का बेहतर निर्माण कर सकता है और ना ही समाज का। वहीं मौके पर समारोह का संचालन कर रहे मनोविज्ञान विभाग के डॉ राजकिशोर राम ने छात्र-छात्राओं का हौसला अफजाई करते हुए सबो को धन्यवाद दिया। समारोह को डॉक्टर संजय झा, डॉ विमल कुमार , डॉक्टर संजीव कुमार साह, प्रोफेसर उदय शंकर विद्यार्थी, डॉ शशि भूषण कुमार सिन्हा, डॉ राजन वर्मा आदि ने संबोधित किया।इस अवसर पर काफी संख्या में प्रतिभागियों के अलावे छात्र एवं छात्राएं आदि मौजूद थे। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live