अपराध के खबरें

ताजपुर में लगने लगा अवैध अतिक्रमणकारियों का बाजार


जाम की झाम से कराहते राहगीर सिकंदर हई ताजपुर/समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । ताजपुर बाजार में लगने लगा अवैध अतिक्रमणकारियों का बाजार । ताजपुर प्रखंड बाजार में जहां प्रशासन लगातार अतिक्रमण हटाने की डंका बजाकर ताजपुर को जाम से मुक्त करने की बात करती है । वही फिर से ताजपुर बाजार के आसपास सहित हॉस्पिटल चौक से कोल्डस्टोरेज चौक तक अवैध अतिक्रमणकारियों द्वारा अतिक्रमण कर रोड जाम करने का सिलसिला फिर से चालू हो चुका है !
कहे तो फलती-फूलती ताजपुर में अतिक्रमण के कारण बाजार की स्थिति दयनीय होती जा रही है । जाम की झाम में लोग घंटों पीसकर रह जाते है। इसका मुख्य वजह है कि बाजार में आने जाने वाले राहगीरों को अतिक्रमण के कारण भीड़ का सामना करने के साथ ही यातायात नियम का सही से पालन नहीं होने के कारण जाम की समस्याओं से जूझना पड़ता है । जिसके कारण इधर-उधर से बाजार कर लेते हैं और दुकानदार दिन भर हाथ पर हाथ दिए बैठे रह जाते हैं !
यूं कहें कि दलालों की चांदी होती जा रही है । यह अलग बात है । लेकिन ताजपुर के लिए जाम का सिलसिला चिंता का विषय बनता जा रहा है । अविलंब प्रशासन इस पर कार्रवाई करें ताकि बाजार की रौनक वापस आ जाऐ । क्यूंकि आने वाले समय में लग्न भी आ रहे हैं । वैसी परिस्थिति में ताजपुर को उदासी के साथ गुजरना पड़ेगा । सिकंदर हई की रिपोर्टिंग को समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live