अपराध के खबरें

प्रेमिका के चक्कर में पति ने पत्नी और बच्चों को ठंड में घर से निकाला बाहर, प्रेमिका को रखना चाहता है घर में



बेगूसराय,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । प्रेमिका के चक्कर में पति ने मारपीट कर पत्नी और बच्चों को ठंड में घर से बाहर निकाल दिया है । पत्नी बच्चों के साथ ठंड में ठिठुर रही हैं । यह घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर टोला की है ।

 पत्नी ने दर्ज कराया केस

बताया जाता है कि गुंजन देवी की शादी शर्मा टोली निवासी अमित शर्मा से हुई है । शादी के बाद से ही गुंजन देवी के साथ उसका पति अक्सर मारपीट करता है। लगातार पति से मार खा कर भी वह किसी तरह सहन करती रही । लेकिन हद तो तब हो गई जब गुंजन देवी को पिटाई करने के बाद दो मासूम बच्चों सहित घर से भगा दिया।
 महिला अपने बच्चे के साथ महिला थाना पहुंची ।

 प्रेमिका को रखना चाहता है घर में

वहीं महिला ने आरोप लगाया कि पति का किसी लड़की के साथ अवैध संबंध है । विरोध करने पर उसके बार-बार मारपीट करता है । बुधवार की रात नशे में चूर में होकर मारपीट और गाली गलौज करना शुरू कर दिया । जब इसका हम विरोधी किए तो घर से बच्चों के साथ निकाल दिया । रात भर ठंड में ठिठुरते रहे लेकिन उनका दिल नहीं पिघला. वह चाहता है कि वह प्रेमिका को घर में रखे । पति पर पुलिस से कार्रवाई की माँग कर रही है । कह रही है कि वह छोटे बच्चों को लेकर कहाँ जाएगी । समस्त्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live