अपराध के खबरें

समस्तीपुर-दरभंगा पथ पर नो एंट्री खत्म होते ही तेज रफ्तार ट्रक का कहड़ ने बाइक सवार को रौंदा दो सवार की मौकाएवारदात पर हुई दर्दनाक मौत

 अमरदीप नारायण प्रसाद 



 समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । समस्तीपुर जिले के मुक्तापुर रेलवे गुमती के पास भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत मौकाएवारदात पर हो गई । नो इंट्री खुलते ही बड़े वाहनों की आपाधापी मुख्य मार्ग होने के कारण शुरू हो जाती है । इस वजह से घटनाऐ होती है । ऐ मुख्य बातें गौरतलब योग्य है ।
बताया जाता है कि एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवार लड़कों को कुचल दिया, जिससे दोनों लड़कों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों के घर में मातम पसरा है । मृतकों के उम्र अनुमानतः संजय राय (42)वर्ष वहीं दूसरे अनिल राय (45)वर्ष की बताई जा रही है । दोनों मृतक किशनपुर के लोहसारी के रहने वाले बताए जा रहें हैं। सूचना पर मौकाएवारदात पहूंची संवंधित स्थानीय थाने के पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों लड़के बाइक से कहीं जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ़्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को कुचल दिया । जिसके कारण दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । घटना के उपरांत स्थानीय ग्रामीणों की भारी संख्या में घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठी हो गई और प्रशासन विरोधी चर्चा शुरू हो गई। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live