अपराध के खबरें

समान काम समान वेतन की मांग नियोजित शिक्षकों की जायज हैं : रजनीकांत पाठक



मिथिला हिन्दी न्यूज टीम 

दरभंगा/बेगूसराय/मधुबनी/समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 23 फरवरी,20 ) ।  बिहार विधानसभा तारीखों की घोषणा के बाद बिहार में राजनीतिक सरगर्मी बड़ी हुई है बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में स्नातक चुनाव होनी है इसे सेमीफाइनल के रूप में भी देखा जा रहा है। स्नातक चुनाव में एक ऐसा नाम  मिथिलांचल से आता है रजनीकांत पाठक का।
विगत 2 साल से बेगूसराय समस्तीपुर मधुबनी दरभंगा के गांव-गांव में जाकर युवा स्नातक वोटरों को जागृत कर उन्हें उनके मताधिकार के बारे में बताने का काम किया। रजनीकांत पाठक 70 प्रखंड में जाकर स्नातकों के दरबार में कार्यक्रम चलाकर युवाओं को जागरूक कर रहे हैं।
आज "स्नातक मतदाता के दरबार में" रजनीकांत पाठक इंडियन पब्लिक स्कूल रोसरा स्नातक मतदाताओं से मिले। वही रजनीकांत पाठक ने नियोजित शिक्षकों के समान काम समान वेतन की मांग को लेकर हड़ताल पर गए शिक्षकों के बारे में कहा कि सरकार को समान काम समान वेतन देकर जल्द से जल्द समस्या का निदान करना चाहिए।
 उन्होंने बिहार में शिक्षा की बदहाली को लेकर भी सवाल उठाए उन्होंने कहा कि बिहार के सरकारी विद्यालयों में रिक्त लाखों पदों पर शिक्षकों को सरकार बहाल करे। STET की परीक्षा प्रतिवर्ष हो।
उन्होंने कहा समस्तीपुर बेगूसराय मिलाकर एक अलग विश्वविद्यालय बननी चाहिए उन्होंने स्नातक मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि इस बार आप लोग ऐसे प्रत्याशी को चुने जो सर्किट हाउस में नहीं रह कर जनता के बीच रहे और जनता की आवाज बनकर उनकी समस्याओं को सदन में उठाएं और उनकी समस्या का निदान करें।
रजनीकांत पाठक के "स्नातक मतदाता के दरबार में" कार्यक्रम में जिस प्रकार से स्नातक मतदाताओं की भीड़ रहती है वह आने वाले चुनाव में रजनीकांत पाठक के साथ रह पाती है या नहीं यह आने वाला वक्त बताएगा। फिलहाल उनकी लगन और उनकी मेहनत से अन्य प्रत्याशियों की नींद उड़ी हुई है। अनूप नारायण सिंह की रिपोर्टिंग को समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live