अपराध के खबरें

दुकान बंद करने के दौरान पहुंचे बाइक सवार लुटेरे फिर लूट ले गए कैश और चेन


राजीव रंजन कुमार

 पटना, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 24 फरवरी,20 ) । पटना में दुकान बंद करने के दौरान पहुंचे बाइक सवार लुटेरे फिर लूट ले गए कैश और चेन । बताया जाता है कि पटना में अपराधियों ने एक बार फिर से लूट की घटना को अंजाम दिया है. रविवार की देर रात हुई लूट की इस घटना में अपराधियों ने किड्स वेयर की दुकान को निशाना बनाते हुअ पिस्टल के बल पर 2.50 लाख रुपए लूट लिए । इस दौरान लुटेरे दुकान में लगे डीवीआर को उखाड़कर ले गए साथ ही लुटेरों ने दुकानदार से सोने की चेन भी छीन ली।
रात के 11 बजे की घटना-:
लूट की ये वारदात पटना के कंकड़बाग थाना के साई मंदिर के पास स्थित किड्स वेयर की दुकान फर्स्ट क्राई डॉट कॉम की है. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार अपराधियों रविवार की रात करीब 11 बजे इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब दुकान बंद होने वाली थी ।दुकानदार विपिन कुमार ने इस बाबत कंकड़बाग थाना में देर रात अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।
मामले की जांच में जुटी पुलिस-:
लूट की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी और कंकड़बाग थानेदार मौके पर पहुंचे. कंकड़बाग थानेदार अतुलेश कुमार ने बताया कि लूट की घटना हुई है और पुलिस लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी है. लुटेरों ने लूट की इस घटना को अंजाम देने से पहले रेकी की थी फिर वारदात करने आ गए। राजीव रंजन कुमार की रिपोर्टिंग को समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live