अपराध के खबरें

शिवहर में लेडी टीचर की हत्या, स्कूटी से स्कूल जाने के दौरान की वारदात

विमल किशोर सिंह 

शिवहर में लेडी टीचर की हत्या हो गयी है. सुबह स्कूल जाने के दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. टीचर बेलाही दुल्हन मध्य विद्यालय में प्रखंड शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. महिला शिक्षिका का नाम पल्लवी कुमारी बताया जा रहा है. महिला अपनी स्कूटी से सीतामढ़ी से शिवहर जा रही थी तभी यह घटना हुई. कुछ अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगने के बाद महिला घायल हो गयी. गोली महिला के पेट में लगी है.घटनास्थल पर पुलिस बल पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रही है. बता दें कि पल्लवी कुमारी सीतामढ़ी जिले के रीगा के पोखर भिंडा गांव की बताई जा रही हैं. मृतका ने 2 महीने पहले ही तरियानी के सलेमपुर मध्य विद्यालय से तबादला होकर बेलाही मध्य विघटनास्थल पर पुलिस बल पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रही है.प्रखंड शिक्षिका हत्या मामले में पुलिस कर रही तफ्तीश
-----------------------------------
शिवहर----पिपराढी थाना क्षेत्र के मोहारी बांध के पास स्कूटी से बेलाही दुल्लह मध्य विद्यालय में ड्यूटी पर जा रही शिक्षिका को गोली मारकर हत्या कर देने के मामले को लेकर पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

गौरतलब हो कि आज सुबह स्कूल जाने के दौरान देकुली से आगे मोहारी बांध के नजदीक अपराधियों के द्वारा एक प्रखंड शिक्षिका को पेट में गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मृतक शिक्षिका पल्लवी कुमारी के पति राकेश सिंह सीतामढ़ी जिले के सहियारा पोखर भिंडा निवासी है उनका रीगा में सोनार बाजार पर बालू सीमेंट का दुकान है तथा सहियारा में भी बालू सीमेंट का दुकान है।

मृतिका शिक्षिका पल्लवी कुमारी सलेमपुर मध्य विद्यालय से 2 महीना पहले ही तबादला करा कर बेलाही दूल्लह में मध्य विद्यालय में प्रखंड शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी, तथा वह पिछले 2 दिनों से विशेष अवकाश में थी वह प्रतिदिन स्कूटी से विद्यालय आना-जाना करती थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षिका का किसी से आपसी विवाद भी नहीं था विद्यालय में कार्यरत शिक्षक मोहम्मद आजम ने बताया है कि समय पर स्कूल आना समय पर जाना उनकी दिनचर्या थी।

हालांकि शिवहर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया है कि परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन अभी तक नहीं दिया गया है फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live