अपराध के खबरें

भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड कंपनी के लूट में संलिप्त अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


राजेश कुमार वर्मा / अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 23 फरवरी,20 ) । समस्तीपुर जिला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड कंपनी के लूट में संलिप्त अपराधी को किया गिरफ्तार। समस्तीपुर जिले में हुई एक लूट की मामला को पुलिस ने खुलासा किया है। मोहन कुमार मालाकार भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड कंपनी मोहद्दीनगर ब्रांच के संगम मैनेजर ग्राम दक्षिणी डुमरी से समूह का रुपया कलेक्शन कर मोटरसाइकिल से अपने ब्रांच वापस मोहद्दीनगर जा रहा था, कि रास्ते में अचानक तीन अपराधियों द्वारा इनकी मोटरसाइकल को अपराधियों ने अपनी मोटरसाइकिल से धक्का देकर गिरा दिया तथा इनके पास से ₹2,37,953  रुपया, एक टैब एवं एक बायोमेट्रिक मशीन ले लिया । इस संबंध में पटोरी मोहनपुर ओपी थाना कांड संख्या 46/20 धारा 392 प्रतिवेदित हैं ।
वहीं घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर द्वारा कांड के सफल उद्भेदन एवं संलिप्त अपराधकर्मियों को चिन्हित करते हुए गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पटोरी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया । गठित विशेष टीम द्वारा आसूचना का संकलन कर संभावित ठिकाने पर छापामारी की गई । छापामारी के क्रम में रंजीत राय को गिरफ्तार करते हुए उसके घर से घटना में प्रयुक्त पैशन प्रो मोटरसाइकिल सहित ₹39000 रुपये नगद, मोबाइल आदि को बरामद करते हुए इनके द्वारा दिए गए स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर इनके अपराधी साथी राजवीर राय को भी गिरफ्तार किया गया । उपरोक्त सभी जानकारी समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने प्रेस वार्ता आयोजित कर पत्रकारों को दिया ।
इस प्रकार कांड प्रतिवेदन होने के 24 घंटे के अंदर अपराध कर्मियों को गिरफ्तार करते हुए कांड का सफल उद्भेदन किया गया है । पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि  इस टीम में सम्मिलित पुलिस पदाधिकारी को अलग पुरस्कृत भी किया जा रहा है । समस्तीपुर कार्यालय  से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।


 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live