अपराध के खबरें

दीक्षांत समारोह में वर्ग दशम के छात्र छात्राओं को परीक्षा से संबंधित दिए गए कई सुझाव


 रंजीत कुमार

विभूतिपुर/ समस्तीपुर,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 16 फरवरी,20 ) । विभूतिपुर प्रखंड के नरहन स्थित पैराडाइज़ पब्लिक स्कूल में वर्ग दशम के छात्र छात्राओं का दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय के प्राचार्य शोभाकांत राय ने आने वाला वर्ग दशम के परीक्षाओं के सामना करने हेतू विभिन्न प्रकार का सुझाव छात्र छात्राओं को दिया तथा उपहार स्वरूप बच्चे को घड़ी से सम्मानित किया। वहीं समय की महत्ता को बताया गया ।
वहीं 14 फरवरी वर्ष 2019 को हुए पुलवामा में घातक हमले जिसमे निहत्थे जवानों पर आतंकियों के द्वारा आत्मघाती हमला किया गया बहुत ही निंदनीय घटना हुई थी।पैराडाइज़ के छात्र छात्रों के द्वारा इस घटने को दिखाया गया। जिसमें बच्चे के द्वारा अलगाववादी नेताओं के गंदे करतूतों को भी रखा गया तथा 2 मिनट का मौन धारण किया गया। देश के लिए जान देने वाले शहीद, देश के लाल, देश के वीरों के नाम से सभी छात्र छात्राओं व शिक्षकों के द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया। संध्या में विद्यालय संचालक, विद्यालय के शिक्षक व छात्र छात्राओं के द्वारा शाम में केंडल मार्च रखा गया। मौके पर विद्यालय के प्रचार्य शोभाकांत राय ,
सचिन्द्र कुमार,कन्हैया ठाकुर,तौफीक,राहुल कुमार,प्रेरणा,पारुल कुमारी ,प्रीति कुमारी,अनिल कुमार, रामविलास जी,गुलशन कुमार, तथा विद्यालय के छात्र अंशु कुमारी,शुल्तान, आयशा,सचिन, संजना,स्नेहा कुमारी व अन्य छात्र छात्रा मौजूद थे।वहीं नरहन के युवाओं के द्वारा भी इस देश भक्ति के कार्यों में हिस्सा लिया गया। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live