अपराध के खबरें

प्रखंड स्तरीय कर्मचारियों की धरना चौथे दिन भी जारी प्रशासनिक कोई पहल नहीं


मिथिला हिन्दी न्यूज टीम

 समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 20 फरवरी,20 ) । समस्तीपुर के सरायरंजन प्रखंड में कर्मचारियों की धरना चौथे दिन भी जारी रहा । धरना प्रदर्शन को लेकर प्रशासनिक कोई पहल नहीं । बता दे कि नरघोघी पंचायत के पंचायत सचिव रामबालक राय के साथ बीते दिनों मारपीट गाली-गलौज किऐ जाने के साथ ही सरकारी कागजातों को क्षतिग्रस्त करने की घटना के विरुद्ध प्रखंड स्तरीय कर्मचारियों का कलम बंद हड़ताल एवं धरना सरायरंजन प्रखंड के प्रांगण में आज चौथे दिन भी जारी रहा । जिसमें पुलिस की भूमिका को संदेहास्पद बताया गया। उक्त धरना को संबोधित करते हुए बिहार राज्य कर्मचारी संघ के सम्मानित अध्यक्ष लक्ष्मीकांत ने पुलिस की भूमिका पर गंभीर आपत्ति की ।
 उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी अभियुक्त से मिले हुए हैं तथा उसे गिरफ्तारी से बचाने का कार्य कर रहे हैं । उनके द्वारा दूरभाष पर सारी स्थिति की सूचना अनुमंडल पदाधिकारी को भी दी गई थी और अभियुक्त की गिरफ्तारी कराने एवं कर्मचारियों का आंदोलन समाप्त करने का अनुरोध किया गया था। लेकिन उस पर अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई पहल नहीं हो पाया ।
 जिससे क्षुब्ध होकर प्रदर्शनकारियों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया है कि स्थानीय पुलिस के नकारात्मक क्रियाकलाप के विरुद्ध 24 फरवरी 2020 को सरायरंजन थाना के घेराव करेगा साथ ही साथ पुलिस के विरुद्ध प्रदर्शन भी करेगा । अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्टिंग को समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live