अपराध के खबरें

अपराधियों के तांडव से दहल गया बिहार चौबीस घंटे के समस्तीपुर में दो व्यक्तियों की गोली मारकर बदमाशों ने मौत के मुंह में कराया प्रवेश

मुखिया के भतीजे की बाइक सवार बदमाशों ने देर रात्री में गोली मार कर हत्या कर दी

बेखौफ बदमाशों द्वारा ताजपुर प्रखंड क्षेत्रों में गोली मारकर हत्याकांड को अंजाम देने का प्रचलन, जोरशोर से तेज रफ्तार पकड़ा 

मिथिला हिन्दी न्यूज टीम 

समस्तीपुर,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 27 फरवरी, 20 ) । समस्तीपुर जिले के ताजपुर प्रखंडान्तर्गत इन दिनों गोली मारकर हत्या करने का प्रचलन जोरशोर से तेज रफ्तार पकड़ लिया है । इसीलिए दिन हो या रात बेखौफ हत्यारे बदमाशों द्वारा खुलेआम गोलीबारी कर हत्या जैसे जघन्य कांड को अंजाम दिया जा रहा है । बुधवार के दिन में ही तारी दुकान में हत्या कर दिया गया । वहीं रात्रि में मुखिया के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई । मिली जानकारी के अनुसार बंगरा थाना क्षेत्र में रजबा पंचायत के मुखिया के भतीजे की बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार देर रात गोली मार कर हत्या कर दी। बंगरा थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक अपाची और पल्सर पर सवार बदमाशों ने रात करीब 10.45 बजे के बाद इस घटना को अंजाम दिया। मृतक की पहचान जुल नुरैन उर्फ सबा (21) के रूप में की गई है। वह रजबा पंचायत के मुखिया मो.मुतजबा का भतीजा और मो. मोआज का पुत्र था। पटना में उसका खैनी का कारोबार था। वह पटना से ताजपुर स्थित अपने घर आया जाया करता था।
मुखिया ने बताया कि तीन दिन पूर्व ही सबा घर आया था। बुधवार रात में खाना खाने के बाद वह घर से बाहर निकला था। उसी दौरान दो बाइक से आये बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली सबा के सीने में लगी, जिससे वह घटना स्थल पर ही गिर गया। गोली की आवाज सुन घर के लोग बाहर निकले तो उसे मरणासन्न देखा। उसी दौरान परिजनों ने दो बाइक को भागते भी देखा। परिजनों का कहना है कि रात का अंधेरा होने के कारण वे यह नहीं देख पाए कि बाइक पर कितने लोग सवार थे। परिजनों ने आनन फानन में सबा को ताजपुर अस्पताल लाया, जहां देखने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मालूम हो कि एक साल पूर्व रजवा के मुखिया के एक और भतीजे की हत्या कर दी गई थी।
इधर घटना के बाद ताजपुर अस्पताल में रात में ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं सूचना मिलने पर बंगरा थाने की पुलिस भी पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल मामले में परिजनों ने पुलिस को न तो कोई बयान दिया है और न ही आवेदन ही दिया है। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने रात में ही हाइवे जाम भी कर दिया है। सड़क पर जाम करने वालों ने टायर भी जला रखा है। मामले की जांच की जि रही है । मो० सेराज की रिपोर्टिंग को समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live