अपराध के खबरें

होली से पहले ही शराब की जमाखोरी शुरू, पुलिस ने गुप्त सूचना पर किया 298 कार्टून शराब बरामद


कुणाल कुमार

सुपौल, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 06 मार्च,20 ) । होली से पहले ही शराब की जमाखोरी शुरू, पुलिस ने गुप्त सूचना पर किया 298 कार्टून शराब बरामद । बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर किसनपुर पुलिस ने कुमरगंज के निकट एनएच 327 ए पर सघन वाहन चेकिंग के दौरान 298 कार्टून शराब बरामद किया है।
बताया गया कि गुप्त सूचना के आधार पर भूसा लदे एक ट्रक की जांच की गई जिसमें भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। डीएसपी विद्यासागर ने बताया कि उक्त विदेशी शराब का खेप सुपौल के तरफ जाने वाली थी।मौके से शराब सहित ट्रक को जब्त कर लिया गया है वहीं चालक को भी गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।
बताया गया कि ट्रक चालक उत्तर प्रदेश के पाउंडरी, थाना कोतवाली देहात चांदपुर, जिला बुलंदशहर का रहने वाला है।
चालक विनोद ने बताया कि अररिया जिला के टॉल प्लाजा के निकट से वो ट्रक लेकर सहरसा जा रहा था। जहां सहरसा जिले के गड़िया लोहार निवासी रमेश कुमार के यहां पहुंचाना था। ट्रक से जप्त कागजात के अनुसार ट्रक उत्तर प्रदेश के 235 वंशमंडी कानपुर निवासी राजेश कुमार मिश्रा का है। गिरफ्तार ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा कुणाल कुमार की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live