अपराध के खबरें

किराना दुकानदारों ने किया सरकार के गाइड लाइन का पालन


जिन्होंने कोरोना से बचने और लोगों को बचाने के लिए एक गजब का तरीका निकाला।
यह तस्वीर है बिहार सुपौल जिला की हां। जहां पर किया दुकानदारों ने लोगों के बाहर खड़े रखने के लिए घेरा बना दिया है। ताकि वह एक निश्चित दूरी पर खड़े हो और कोरोना वायरस से बच सकें।


 कुणाल कुमार

सुपौल, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 27 मार्च,20 ) । कोरोना से बचने के लिए दुकानदारों को ये तरीका ट्राय करना चाहिए।
कोरोना से बचने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात एक बड़ा फैसला लिया। उन्होंने पूरे देश में लागू लॉक डाउन। करने की घोषणा की। कहा कि भाई जान है तो जहान है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन मैं लोगों से अपील की। कि वे घबराए नहीं जरूरत की चीज मिलती रहेगी हालांकि इससे। इसके बाद भी दुकानों के बाहर देर रात तक लंबी लाइन नजर आई इसी बीच कुछ दुकानदारों की तस्वीर सामने आई है जिसके सराहना करना बनता है जिन्होंने कोरोना से बचने और लोगों को बचाने के लिए एक गजब का तरीका निकाला।
यह तस्वीर है बिहार सुपौल जिला की हां। जहां पर किया दुकानदारों ने लोगों के बाहर खड़े रखने के लिए घेरा बना दिया है। ताकि वह एक निश्चित दूरी पर खड़े हो और कोरोना वायरस से बच सकें। यह तरीका सोशल डिस्टेंस का यह एक बार बढ़िया उदाहरण है एक यह तस्वीर भी सामने आई है जिसके दुकानदारों ने अलग-अलग ही गैरों बनाकर रखे हैं। लोगों जिनमें बुखारे हैं अपनी बारी का इंतजार। कर रहे हैं। यह तस्वीर सुपौल की है। कोरोणा के टाइम में तो हर दुकानदार का यह आईडिया काफी पसंद आया उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस ऐसा भी किया जा सकता है। लोगों को ऐसे भी करना से इंफेक्शन से बचाया जा सकता है अब आप। भी अपने आसपास के दुकानदारों को यह तस्वीर दिखाएं ताकि वह भी। अवेयर हो और करोना से बचने बचाने के लिए एक कदम बढ़ाए आपको। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा कुणाल कुमार की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।
 Published by Rajesh kumar verma

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live