अपराध के खबरें

संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला


 डॉ केशव आचार्य गोस्वामी की रिपोर्ट 

त्रिवेदीगंज/बाराबंकी,उत्तरप्रदेश ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 19 मार्च,20 ) ।
बाराबंकी से इस वक्त की बड़ी खबर आई है । बाराबंकी जनपद के तहसील सिरौलीगौसपुर के थाना टिकैतनगर अंतर्गत ग्राम रानीकटरा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक अधेड़ युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है। मिली
जानकारी के मुताबिक रानीकटरा के ही लगभग 50 वर्षीय श्याम लाल का शव राजा की बाग में फांसी के फंदे से लटका मिला है । स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर घंटो बाद पहुंची कोतवाली टिकैतनगर पुलिस । मौके पर पुलिसकर्मियों ने लाश को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।
वहीं ग्रामीणों के मुताबिक बताया गया कि मृतक श्याम लाल ने बैंक से कर्ज ले रखा था और अपना खेत भी गिरवी रखा था कमाने वाला कोई नही था । कर्ज को लेकर काफी चिंतित रहता था।
इतना ही घटना की जानकारी मिलते ही दरियाबाद विधायक सतीश चंद्र शर्मा व टिकैतनगर चेयर मैन जगदीश गुप्ता मौके पर पहुंचे । और परिवार वालों को ढांढस बंधाया । मृतक के पत्नी ने विधायक से कहा साहब आज गरीबी ने मेरे पति की जान लेली है। वहीं विधायक ने ढांढस बंधाते हुए सरकार से सहायता दिलाने की बात कही है । इतना ही नही श्याम लाल एक तिरपाल के सहारे जीवन यापन करता था । आज श्याम ने फांसी लगाकर जीवन समाप्त कर लिया है । जिसके कारण परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा डॉ० केशव आचार्य गोस्वामी की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live