अपराध के खबरें

समस्तीपुर शहर में एक अज्ञात व्यक्ति की अचेता अवस्था मे कोरोना के मरीज होने की बात, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती जिसकी हो गई मौत


अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 24 मार्च,20 ) । पूरे देश में लॉकडाउन की गई है ताकि लाइलाज महामारी कोरोना वायरस से देश वाशियों को बचाया जा सके। शहर के गोला रोड में एक अज्ञात व्यक्ति को बहुत ही नाजुक स्थिति में सड़क किनारे देखा गया तो आस पास के लोग मेडिकल टीम को सूचना दी। मौके पर पुलिस और मेडिकल टीम पहुंचकर सदर अस्पताल में भर्ती किया । लेकिन स्थिति नाजुक होने की वजह से उसकी मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक व्यक्ति की पहचान नहीं हुई है और नाही मौत के कारणों का पता चला है ।
इसके दौरान कहीं भी कोरोना के संदिग्ध होने की बात आती है तो समस्तीपुर के मेडिकल टीम अविलंब मौके पर पहुच कर सदर में भर्ती करते है और नाजुक स्थिति को देखते हुए Dmch और Pmch रेफर कर दिया जाता है। इस दहशत भरी माहौल में लगातार प्रशासन के तरफ से अधिसूचना जारी की जा रही है कि लोग अपने घरों में रहे है और बहुत ज्यादा इमरजेंसी हो तभी घर से बाहर निकले। देश में 31 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है । ताकि कोरोना के चयन को तोड़ा जा सके और इस महामारी से सभी देश वासी सुरक्षित हो सके। बिहार के समस्तीपुर में अभी तक एक भी मरीज अभी तक दिखाई नही दिया है और सभी शहर वासी ईश्वर से प्राथना करते है कि इससे ईश्वर से उन्हें जरूर बचाएंगे और ईश्वर के रूप में डॉक्टर को मानते है और एक जुट होकर इस मुहिम में सभी देशसी अपना अपना अहम योगदान दे सके। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live