अपराध के खबरें

अंचलाधिकारी ने की व्यवसायियों के साथ बैठक,कोरोना वायरस से बचने किया अपील

 
आलोक वर्मा

हिसुआ, नवादा ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 21 मार्च, 20 ) । अंचल कार्यालय हिसुआ में नगर क़े व्यवसायियों के साथ शनिवार को अंचलाधिकारी नीतेश कुमार ने बैठक किया। व्यवसायियों ने अंचलाधिकारी की बातों को ध्यान में रखते हुए अपने -अपने प्रतिष्ठान को बंद रखने का निर्णय लिया है। व्यवसायियों ने कहा कि रविवार को हिसुआ की दुकानें पूरी तरह से बंद रहेगी। व्यवसायियों ने यहां तक कहा कि व्यवसाई जनता की सेवा में भी उतरेंगे। उन्होंने कहा कि जो भी जरूरत का समान होगा, उसका सड़क पर उतर कर जनता के बीच वितरण भी किया जायेगा। 
अंचलाधिकारी ने साफ तौर पर कहा कि हम किसी भी व्यवसायी को दुकान और प्रतिष्ठान को बंद करने का आदेश नहीं दे रहे हैं। वे अपनी इच्छा के अनुसार स्वतः अपनी -अपनी दुकाने बंद रखकर इस कोरोना वायरस के खिलाफ जारी अभियान को सफल करेंगे। 
व्यवसायियों ने कहा कि हम लोग अपनी दुकान को बंद रखेंगे और करोना वायरस से लड़ने के लोगों को जागरूक भी करेंगे। उन्होंने कहा की जब तक जरूरत पड़ेगी। तब तक हम लोग अपनी दुकान को बंद रखेंगे। इस बैठक में पवन कुमार गुप्ता, मनीषा कुमार, धर्मेंद्र कुमार सहित अन्य व्यवसायी शामिल थे । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा आलोक वर्मा की सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live