अपराध के खबरें

डीएम साहब फ़िरोज़ाबाद में मौत के सौदागरों पर स्वास्थ्य विभाग की विशेष मेहरबानी की जांच कब होगी.? लक्ष्मी फाउंडेशन अस्पताल पर सीएमओ समेत स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारियों की चुप्पी का क्या है कारण..?


बाजारों में संचालित अस्पतालों पर पिछली बार कड़ी कार्यवाई की गई, लेकिन इस अस्पताल पर कार्यवाही के नाम पर केवल मेहरबानी कहे या नजदीकी केवल खानापूर्ति की गई

मिथिला हिन्दी न्यूज टीम 

फ़िरोज़ाबाद,उत्तरप्रदेश ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 20 मार्च,20 ) ।फ़िरोज़ाबाद जनपद के एक प्राइवेट अस्पताल लक्ष्मी फाउंडेशन पर स्वास्थ्य विभाग की मेहरबानी के चर्चे बहुत आम है और हर जुबान पर है लेकिन स्वास्थ्य विभाग की इस मेहरबानी के पीछे का सच तो विभाग ही जाने लेकिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन मौत के सौदागरों पर कार्यवाही करने की बजाय नजदीकी आम है । क्योंकि सभी अस्पतालों पर पिछली बार कड़ी कार्यवाई की गई, इस अस्पताल पर कार्यवाही के नाम पर केवल मेहरबानी कहे या नजदीकी केवल खानापूर्ति हुई जिसकी वजह से किसी ने इस अस्पताल की लापरवाही की वजह से अपनी पत्नी को खोया,किसी ने अपने पिता को खोया और अब एक माँ ने अपने बच्चे को खोया है लेकिन इन आंकड़ों के बाबजूद जांच के नाम पर फिर से स्वास्थ्य विभाग की नई खानापूर्ति का इंतजार हैं,लक्ष्मी फाउंडेशन अस्पताल पर विशेष मेहरबानी की जांच डीएम साहब को करानी चाहिए। युग क्रांति दल किसान प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री के साथ ही केन्द्रीय जांच ब्यूरो से कार्रवाई करने की मांग प्रेस के माध्यम से किया है । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारावाट्सएप ग्रुप टीम सुरज सिंह की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live