अपराध के खबरें

फिल्म निर्माता निर्देशक एन०मंडल ने सरकार से कोरोना वायरस के असर को देखते हुऐ निजी अस्पताल के साथ ही लैव को अधिग्रहण करने का किया अनुरोध

                                          
राजेश कुमार वर्मा 
                   
 मुंबई, महाराष्ट्र ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 25 मार्च,20 ) । फिल्म निर्माता निर्देशक एन०मंडल ने सरकार से कोरोना वायरस के असर को देखते हुऐ निजी अस्पताल के साथ ही लैव को अधिग्रहण करने का अनुरोध किया है । उन्होंने केन्द्र सरकार से कोरोना वायरस के असर को देखते हुए प्रेस के माध्यम से सभी राज्य सरकारों से अनुरोध करते हुऐ निजी हॉस्पिटल, लैब का अधिग्रहण करने की बात कहीं है । उन्होंने कहा है की इसका अधिग्रहण करने के बाद ही हालात नियंत्रण में आएगी और आज जो स्थिति ईटली की है वैसी स्थिति नही बनेगी। आम आदमी की आर्थिक स्थिति को देखते हुए #COVID19 का टेस्ट बिल्कुल मुफ्त होना चाहिए। 
#IndiaFightsCOVID19। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा है कि
 ज़िन्दगी अनमोल है इसे व्यर्थ न खोएं थोड़ी सी सावधानी पूरी मानवता के लिए वरदान हो सकता है! आज पूरी दुनियाँ कोरोना वायरस से ग्रसित है इसे रोकने का एक ही मंत्र है अपने घरों से बाहर न निकलें और साफ सफाई पर पूरा धयान दें! #StayHomeSaveLife । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live