अपराध के खबरें

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने हेतु प्रशासन की समूचित तैयारी


 जिला सूचना पदाधिकारी द्वारा व्हाट्सएप के माध्य्म के पत्रकारों को दिया गया 

मो० जमशेद 

समस्तीपुर,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 24 मार्च,20 ) । कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने हेतु प्रशासन की तैयारी अच्छी है। निर्देशानुसार सभी संबंधित पदाधिकारियों ने अपने अपने कार्य क्षेत्र में जागरूकता सतर्कता एवं सैनिटाइजिंग का कार्य किया है। जैसे कि जिला परिवहन पदाधिकारी जिन्होंने सभी यात्री बसों वाहनों को सैनिटाइज करवाया है तथा बसों से पद एवं सीट कवर हटवाया है साथ ही सभी बस अड्डा को भी सैनिटाइज करवाया है। जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने कार्यालय में सभी के लिए मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण करवाना सुनिश्चित किया है।
कार्यालय परिसर में जिसे भी संबंधित जानकारी चाहिए होती है उसे पदाधिकारी तुरंत हेल्पलाइन पर बात करवाते है तथा संबंधित चिकित्सा पदाधिकारी के पास जांच के लिए भेजना सुनिश्चित करवा रहे है।
अभी तक एक भी पॉजिटिव केस जिला में नहीं पाया गया है। जिला पदाधिकारी ने जिला वासियों को यह संदेश दिया है कि सावधानी, जागरूकता, साफ-सफाई, सोशल डिस्टेंसिंग, के माध्यम से कोरोना वायरस के संक्रमण को रोका जा सकता है। साथ ही बाहर से आने वाले व्यक्ति की जानकारी संबंधित पीएचसी एवं जिला प्रशासन को जल्द से जल्द दें। लोगों को घबराने कि आवश्यकता नहीं है स्थिति नियंत्रण में है। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा मो० जमशेद की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live