अपराध के खबरें

जान मारने के नियत से किया हमला,रड से वार कर सर फोड़ा


गंभीर अवस्था में डॉ० ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया,

आलोक वर्मा 

गोविंदपुर/नवादा,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 11 मार्च,20 ) । नवादा जिले के गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के बकसौती गांव में मंगलवार को पुरानी दुश्मनी के लेकर जान मारने के नियत से बकसौती निवासी रंजीत चौधरी को बकसौती के ही नागेश्वर चौधरी उर्फ नागों चौधरी व उनके तीन बेटे ने मिलकर छड़ व लाठी से जान मारने कि नियत से सर पर वार कर सर फोड़‌ दिया, और अधमरा कर दिया ग्रामीणों के दौड़ने के बाद छोड़ कर भागा, मारपीट की सुचना ग्रामीणों ने फोन कर थाने को दिया, थाना प्रभारी डॉ नरेन्द्र प्रसाद ने तुरंत एस आई सतीस कुमार,व एएसआई प्रमोद पासवान तथा पुलिस बल को भेज कर जायजा लिया। 
एस आई सतीस कुमार व एएसआई प्रमोद पासवान ने घटनास्थल पर पहुंचे और घायल रंजीत चौधरी को पुलिस कि वाहन से सीएससी गोविंदपुर में भर्ती करवाया जहां से चिकित्सक प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर रहने के कारण सदर अस्पताल रेफर कर दिया जहां से डाक्टरों ने पटना रेफर कर दिया, 
वहीं घायल रंजीत चौधरी कि पत्नी गौरी देवी ने थाने में लिखित आवेदन देकर अपने ही गांव के नागेश्वर उर्फ नागों चौधरी पिता स्व: हरी चौधरी तथा उनके बेटा अरविंद चौधरी उर्फ मुन्नी, मनीष उर्फ कार्तिक चौधरी,भरत चौधरी पर अपने पति को जान मारने के नियत से दुकान से खींच कर मारने का आरोप लगाया है ।
घायल रंजीत चौधरी कि पत्नी गौरी देवी ने बताई कि हमारे पति दुकान में दुकान चला रहा था इसी बीच नागेश्वर चौधरी व उनके तीनो बेटे आया और हमारे पति को दुकान से बाहर खींच कर छड़ व लाठी से सर पर मारकर सर फाड़ कर अधमरा कर दिया। हल्ला करने पर लोग दौड़ तब नागेश्वर चौधरी सभी बाप बेटे भागे, 
थानाध्यक्ष डॉ नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि दिये गये आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है,और मौके पर से दो आरोपी नागेश्वर चौधरी उर्फ नागों चौधरी और उनका बेटा मनिष कुमार उर्फ कार्तिक को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया गया है बाकी आरोपी का धड़पकड़ जारी है । खबर लिखे जाने तक रंजीत चौधरी कि हालात गंभीर बताया गया। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा आलोक वर्मा की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live