अपराध के खबरें

एनजीओ संघ सहित प्रगति आदर्श सेवा केंद्र के सचिव संजय कुमार बबलू ने समस्तीपुर सहित देश के लोगों से अपील किया है की घर में रहकर अपने आप को सुरक्षित रखे । राष्ट्र की रक्षा में अपनी भूमिका को सुनिश्चित करें


राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 24 मार्च,20 ) ।एनजीओ संघ सहित प्रगति आदर्श सेवा केंद्र के सचिव संजय कुमार बबलू ने समस्तीपुर सहित देश के लोगों से अपील किया है की घर में रहकर अपने आप को सुरक्षित रखे । राष्ट्र की रक्षा में अपनी भूमिका को सुनिश्चित करें ।
 सुप्रसिद्ध अर्थशास्त्री माल्थस ने कहा था- मानव यदि खुद जनसंख्या पर रोक नहीं लगाएगा तो प्रकृति अपने तरीकों से रोक लगाने का कार्य करेगी । कोरोना वायरस माल्थस के इस पंक्ति को सही साबित कर रहा है । पूरे विश्व में कोरोना वायरस का प्रभाव जिस प्रकार से बढ रहा है यदि मानव अपने व्यवहार में परिवर्तन नहीं लाएगा तो मनुष्य को असमय काल कवलित होने पर मजबूर होना पड़ेगा और विश्व का विनाश तय हैं । आज जरूरत इस बात की है हम अपनी सोच को विकसित करें और कष्ट सहकर भी अपने घर में सुरक्षित रहें ।
बेवजह घर से स्वार्थ में निकल कर समाज को नुकसान न पहुंचाएं । एनजीओ संघ सह प्रगति आदर्श सेवा केंद्र के सचिव संजय कुमार बबलू ने समस्तीपुर सहित देश के लोगों से अपील किया है घर में रहकर अपने आप को सुरक्षित रखे|राष्ट्र की रक्षा में अपनी भूमिका को सुनिश्चित करें । श्री बबलू ने भारत सरकार के प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री से आग्रह किया है देश और राज्य की जनता के साथ प्रेम से पेश आये और लॉक डाउन के दौरान उन्हें उनके आवश्यक आवश्यकताओं को पूरा करें लॉक डाउन के दौरान बढ रहे कालाबाजारी पर भी रोक लगाने के लिए सरकार को उचित कदम उठाने की आवश्यकता है । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live