अपराध के खबरें

जयनगर एसडीओ ने किया सभी मॉल का निरीक्षण, जयनगर के सभी मॉल तत्काल होंगे बंद

पप्पू कुमार पूर्वे पत्रकार 
मधुबनी जिले में तमाम मॉल एवं बड़े शोरूम को बंद करने का निर्देश दिया गया है। शनिवार को जयनगर अनुमंडल एसडीओ शंकर शरण ओमी ने सभी मॉल और बड़े शो-रूम में पहुंचकर उसे बंद करने का निर्देश दिया।एसडीओ एवं जयनगर अपर थानाध्यक्ष सत्यनारायण सारंग अपने दल बल के साथ पहुंचकर सभी मॉल संचालकों से कहा कि जहां भी भीड़ जुटती है, वैसे जगहों को अविलंब बंद करने का निर्देश है। ऐसे में सभी संचालक मॉल को बंद कर फिलहाल कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के लिए देश हित में कदम उठा वे।शहर के विभिन्न मॉल का एसडीओ एवं अपर थानाध्यक्ष ने निरीक्षण किया एवं संचालकों को हिदायत दी, कि अविलंब इस मॉल को बंद करें। सभी मॉल संचालकों से लिखित भी ली गई है।आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कहीं भी 10 लोगों का जमावड़ा नहीं होने दिया जा रहा है। जहां जहां भी लोगों का जमावड़ा होने की संभावना है, वैसे जगहों को बंद किया जा रहा है।वहीं, जयनगर एसडीओ शंकर शरण ओमी ने बताया कि सभी मॉल को अनिश्चितकाल के लिए बंद किया गया है।सभी संचालकों से यह लिखित लिया गया है, कि जब तक कोरोनावायरस का प्रकोप समाप्त नहीं हो जाता हैं, अनिश्चितकाल तक के लिए यह बंद रहेगी।वही इस आदेश का उल्लंघन करते अगर कोई भी मॉल या शोरूम खुले पाए गए, तो उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जैसे-जैसे कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है, प्रशासन की भी नजर पैनी होती जा रही है।
भारत-नेपाल बॉर्डर इलाके में भी निगरानी तेज कर दी गई है। सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड को पूरी तरह से मानक के अनुरूप बना लिया गया है। जहां से भी करुणा के संदिग्ध मरीज मिल रहे हैं, उसे तुरंत जांच किया जा रहा है। अगर जांच में जरा भी शक होता है, उसे तुरंत आइसोलेशन वार्ड में भर्ती भी किया जा रहा है।
एसडीओ ने कहा कि सदर अनुमंडल क्षेत्र के लोग भीड़-भाड़ इलाकों में जाने से बचें। बिना जरूरत के घर से ना निकले। अगर जरूरत पड़े तो अपना काम निपटा कर घर में ही रहे और कल यानी 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू को सफल बनाएं घर से ना निकले।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live