अपराध के खबरें

सीवान के वीरेंद्र शर्मा ने खोली बिहार में पुर्ण शराब बन्दी की पोल

 

बिहार के सुशासन सरकार पर जबर्दस्त हमला बोलते हुए कहा वीरेंद्र शर्मा ने कहा की नीतिश कुमार केवल कुर्सी बचाने के लिए राजनीत करते हैं

अभय पांडेय की रिपोर्ट

सीवान,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 08 मार्च,20 ) । भले ही बिहार में नीतीश सरकार पुर्ण शराब बन्दी की दावा कर रही है । लेकिन विपक्षी पार्टी राजद इसे विफल साबित करने में कोई कसर नही छोड़ रही हैं। आपकों मालूम हो कि बिहार में पुर्ण शराब बन्दी की विफलता का पोल उस समय खुल गया जब पटना के कोतवाली थाना स्थित राजद के पार्टी कार्यालय समीप एक राजद कार्यकर्ता अपने हाथ में राजद का पार्टी निशान और तिरंगा लिये अपने आप को डुप्लीकेट लालू यादव बताते हुए मिडिया के सामने आया। और मिडिया से बात चीत करते हुए उन्होने बिहार के सुशासन सरकार पर जबर्दस्त हमला बोलते हुए कहा की नीतिश कुमार केवल कुर्सी बचाने के लिए राजनीत करते हैं और आगे उन्होने कहा की बिहार में कहाँ शराब बन्द हैं यदि शराब बन्द होता तो मुझें इतना आसानी से क्यों मिल जाता है। वहीं राजद समर्थक ने मुख्यमंत्री नीतिश सरकार पर ताबड़तोड़ हमला बोलते हुऐ कठघड़े में तब खड़ा कर दिया जब मिडिया को पटना के मन्दिरि और नेहरु नगर स्थित दारु के अड्डा बता डाला।और बताया जाता हैं की राजद समर्थक सीवान जिले के सिसवन प्रखण्ड स्थित चैनपुर निवासी वीरेन्द्र शर्मा हैं जो राजद के पुराने कार्यकर्ता माने जाते है। वहीं राजद कार्यकर्ता के इस ब्यान ने बिहार के राजनीत को एक नई मोड़ दे दिया हैं। जहां राजद कार्यकर्ता के इस ब्यान ने बहुतों के सामने एक बड़ा प्रश्न खड़ा कर दिया हैं।
क्या नीतीश कुमार और उनकी शराब नीति से संबंधित पुर्ण शराब बन्दी फ्लाप हैं बिहार में। या फिर राजद शराबी कार्यकर्ता को सामने लाकर नई राजनीत कर रही हैं। खैर जो भी हो ये वाक्या बिहार में शराबबंदी कानून पर एक बहुत बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर रही है। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा अभय पांडेय / राजीव रंजन कुमार की रिपोर्ट सम्प्रेषित।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live