अपराध के खबरें

उच्च न्यायालय के निर्देश की अवहेलना कर कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ अवमानना दायर करेगी - माले


झूठा मुकदमा में माले कार्यकर्ताओं व नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ धिक्कार मार्च 

14 मार्च को एसपी के समक्ष धरना - प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील  

 दीपक कुमार शर्मा

 पूसा/समस्तीपुर, बिहार ( देश प्राण 12 मार्च,20 )। समस्तीपुर जिलान्तर्गत पूसा प्रखंड के पोस्ट ऑफिस चौक से बोस कंपनी चौक तक भाकपा-माले कार्यकर्ताओं ने प्रखंड सचिव अमित कुमार के नेतृत्व में धिक्कार मार्च निकाल कर दलसिंहसराय अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुंदन कुमार,  दलसिंहसराय पुलिस निरीक्षक धर्मपाल, उजियारपुर  थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह और अंगारघाट थाना के एसआई चौबे के नेतृत्व में उजियारपुर थाना कांड संख्या 242/17 में माननीय उच्च न्यायलय के द्वारा गिरफ्तारी पर रोक के निर्देश के बावजूद भी माले कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ और झूठा मुकदमा कांड संख्या 327/18 में माले नेताओं व कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ आगामी 14 मार्च को समस्तीपुर  एसपी के समक्ष धरना - प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील कार्यकर्ताओं ने किया तथा माननीय उच्च न्यायालय में उपर्युक्त पुलिस पदाधिकारियों के खिलाफ अवमानना याचिका दायर की घोषणा की। 
    माले कार्यकर्ताओं ने जुलूस में नारा लगाया कि शराब के धंधेबाजों से मिल और भाकपा-माले कार्यकर्ताओं को जेल नहीं चलेगा - नहीं चलेगा । शराब के धंधेबाजों के यार दलसिंहसराय डीएसपी वापस जाओं- वापस जाओं । वक्ताओं ने कहा कि दलसिंहसराय डीएसपी के द्वारा भ्रष्टाचार से अर्जित की गई अवैध संपत्ति की जांच ईडी से करवाई जाए। 
धिक्कार सभा में पूसा पोस्ट ऑफिस चौक से बोस कंपनी चौक तक की अत्यधिक जर्जर सड़क व बिहार के युवाओं को नशा का शिकार बनाने वाली बिहार सरकार के खिलाफ विधानसभा के चुनाव में सबक सिखाने का निर्णय लिया गया । धिक्कार सभा को रविन्द्र सिंह, महेश सिंह आइसा प्रखंड अध्यक्ष रौशन कुमार, आइसा प्रखंड सचिव अजय कुमार, अजीत कुमार, प्रभात कुमार ,कुंदन कुमार, राजकुमार, अशोक कुमार, रंजीत महतो,  विवेक कुमार मनीष कुमार, अवधेश कुमार, राजू कुमार इत्यादि लोगों ने सम्बोधित किया। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा दीपक कुमार शर्मा की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live