अपराध के खबरें

विश्व में छाई हुई कॉरोना महामारी को लेकर एक बैठक की गई जिसमे लोगो को आर्थिक सामाजिक और डॉक्टरी मदद की जाएगी :डॉ० दयानंद


अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 29 मार्च,20 ) । विश्व में छाई हुई कॉरोना महामारी को लेकर एक बैठक की गई जिसमे लोगो को आर्थिक सामाजिक और डॉक्टरी मदद की जाएगी ।
आईडीए ग्रेटर मिथिला ब्रांच के द्वारा आज अपने सभी मेंबर के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अहम मीटिंग की गई, जिसमें पूरे विश्व में छाई हुई कॉरोना महामारी को लेकर के जो विपदा आई है उसको मध्यनजर रखते हुए बैठक की गई। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में आईडीए ग्रेटर मिथिला के सेक्रेटरी सह सीसी मेंबर बिहार डॉ फिरोज आलम अरमान, पूर्व प्रेसिडेंट डॉ तोसिफ आलम, सीडीई कन्वेनर डॉ दयानंद कुमार, डॉ गुलाम हक्कानी,डॉ साजिद अनवर, डॉ एहतेशाम आदि ने भाग लिया।डॉ दयानंद कुमार बताते है कि इस विपदा के घड़ी में सरकार तो अपने स्तर से सहायता कर रही है लेकिन सामाजिक अस्तर पर भी जागरूकता जाने की जरूरत है, इसी कड़ी में आईडीए ग्रेटर मिथिला ब्रांच के द्वारा अभी सुरुआत में लगभग 1500 राहत पैकेट बनाया जाएगा जिसमें दाल, चावल, आलू, प्याज, माचिस, नमक, बिस्किट एवं मिक्सर रहेगा जोकि निस्सहाय व असमर्थ लोगों के बीच में वितरण किया जाएगा और 10,000 रुपए सहायता राशि के तौर पर आईडीए बिहार ब्रांच को भेजा जाएगा जिससे वह आगे की सहायता में प्रयोग किया जाएगा। आगे डॉ दयानंद कुमार बताते हैं कि इस महामारी में आप लोगों का मदद करें लेकिन खुद का भी ख्याल रखते हुए सोशल डिस्टेंस बनाए रखें , और जहां भी जाएं लोगों को इस कोरोना महावारी के बारे में अवगत करावे।घर में रहे सुरक्षित रहें।
हाथो को साबुन या हंडवास से धोए और सरकार द्वारा निर्धारित दिशा निर्देश का पालन करे। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्ट सम्प्रेषित । Published by Rajesh kumar verma

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live