अपराध के खबरें

ईस्ट सेंट्रल इम्प्लाइज यूनियन के दरभंगा शाखा के द्वारा देश मे कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण निजीकरण/निगमीकरण और NPS के विरुद्ध धरना-प्रदर्शन और आम-सभा के कार्यक्रम को स्थगित करके यूनियन का एक बैठक किया गया


राजेश कुमार वर्मा 

दरभंगा, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 18 मार्च 20 ) । पूर्व मध्य रेलवे के दरभंगा स्टेशन के समीप ईस्ट सेंट्रल इम्प्लाइज यूनियन के दरभंगा शाखा के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया।
देश मे कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण निजीकरण/निगमीकरण और NPS के विरुद्ध धरना-प्रदर्शन और आम-सभा के कार्यक्रम को स्थगित करके यूनियन का एक बैठक किया गया।मीटिंग में परिचर्चा करते हुए AICCTU नेता श्री जितेंद कुमार के द्वारा कोलकाता के नैहाटी शहर में हाल में सम्पन्न AICCTU के केंद्रीय सम्मेलन में लिए गए निर्णय के बारे में बताया गया।रेलवे निजीकरण/निगमीकरण और NPS के विरोध में आगामी अप्रेल माह में जयनगर , दरभंगा , मोतिहारी , नरकटियागंज स्टेशन के साथ-साथ मंडल कार्यालय एवम जोनल कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन और सभा करने का निर्णय हुआ । मीटिंग में ECREU के कार्यकर्ताओं पर लगातार किये जा रहे प्रशासनिक जुल्म, निलंबन नोटिस, ट्रांसफर ड्यूटी से अनुपस्थित कर देने के विरोध में मंडल स्तर पर एवम जोनल स्तर पर धरना-प्रदर्शन करने का आह्वान किया गया ।मीटिंग की अध्यक्षता श्री दिलीप कुमार के द्वारा किया गया। ECREU के मंडल सचिव श्री रत्नेश वर्मा के द्वारा आगामी यूनियन मान्यता चुनाव के मद्देनजर लगातार जनसम्पर्क अभियान चलाने एवम स्थानीय समस्याओं के समाधान हेतु प्रशासनिक अधिकारी से पत्र-ब्यवहार आदि करने पर चर्चा की गई। ECREU के संजीव मिश्र के द्वारा दरभंगा शाखा का विस्तार करके चार नए सदस्यों ( जगरनाथ यादव, मो.कलाम, दिलीप कुमार, प्रमोद कुमार ) को जोड़ा गया । उक्त बैठक में मुकेश कुमार, प्रमोद कुमार , दिलीप कुमार, कैलाश पासवान, भोला पासवान, उमेश कुमार, देवेंद्र साह, तेजनारायण दिवाकर, जितेंद कुमार, प्रेम कुमार, सुरेश कुमार, दयानंद झा, ललन झा, संजय सिन्हा, राकेश कुमार, बबलू प्रसाद, रमेश भगत, राजन सिंह आदि ECREU कार्यकर्ताओ ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा की रिपोर्टिंग सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live