अपराध के खबरें

मिथिला हिन्दी न्यूज बिहार टीम के साथ बिंग गंगा एंटरटेनमेंट एंकर की अपील

पी0एम0 और सी0एम0 सहायता फण्ड में कोरोना वायरस की महामारी से बचाव और लॉकडाउन के बजह से फंसे मजदूरों के कल्याण के लिए राशि भेजे जाने से पहले जरा जनहित में सोचिऐ..समझिए....तब....जाकर... विचार करिए...???



पहले अपने आसपास भी नज़र जरूर डाले कि कहीं आपका नजदीकी,रिश्तेदार, सेवक, मित्र एवं बंधु तो आर्थिक रुप से कमजोर तो नहीं है, पहले उन्हें मजबूत और सशक्त करें क्योंकि उनके पास पहले आप ही पहुंच सकते हैं, आदरणीय पीएम और सीएम नहीं ....???

पहले जनतंत्र खूशहाल हो तो ही राज्यतंत्र खूशहाल हो

मिथिला हिन्दी न्यूज टीम 

पटना, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 07 अप्रैल,20 ) । मिथिला हिन्दी न्यूज /डेली हंट के बिहार सम्पादक राजेश कुमार वर्मा के साथ ही अनूप नारायण सिंह, एंकर बिग गंगा प्रमुख अरनव मिडिया एंड इंटरटेंमेंट ने देशवासियों से अपील करते हुए आगे की सोचकर कदम बढ़ाने या देश और राज्य हित में सहायता करने से पहले जनहित में सोचने की बात कहते हुऐ कहां है कि देश भर में कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए 21 दिनों के लॉक डॉन हुआ है । परिस्थिति  को देखते हुए यह अवधि आगे की तरफ बढ़नी संभावित है । जिसके चलते रोज खाने कमाने वाले की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है । मेरे अनेकों साथी, मेरे रिश्तेदार, मेरे मित्र pm fund - CM fund में  लगातार डोनेट कर रहे हैं ।  मैं यह नहीं कहता कि आप इन फंडों में  राशि ना डालें । लेकिन पीएम फंड एवं सीएम फंड में डोनेट करने से पहले अपने आसपास भी नज़र जरूर डाले कि कहीं आपका नजदीकी, रिश्तेदार, सेवक, मित्र एवं बंधु तो आर्थिक रुप से कमजोर तो नहीं है, पहले उन्हें मजबूत और सशक्त करें । क्योंकि उनके पास पहले आप ही पहुंच सकते हैं आदरणीय पीएम और सीएम नहीं।  और यह वे लोग लोग हैं जो आप से मांगने में हिचकिचाएगें, संकोच करेंगे  तो पीएम और सीएम फंड में पैसा डालने से पहले इन जरूरतमंदों की सेवा जरुर करें, पहले जनतंत्र की सहायता करे तब जाकर राज्य या केन्द्र तंत्र की सहायता ऐ सब सोचना अब आपके हाथों में है...??? 
      आप सब से भी अनुरोध करता हूँ कि आपके आस पास जहाँ कहीं भी ज़रूरतमंद लोग हों, उनके लिए भोजन की व्यवस्था जरूर कराएं या करें.....
सादर विनती के साथ आप सबों के लिए 24 घंटे सेवा में तत्पर रहने वाला पत्रकार अनूप नारायण सिंह, राजेश कुमार वर्मा नमस्कार जय हिन्द, जय भारत, जय जवान, जय किसान ।।।।। 
  समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा अनूप नारायण सिंह/राजेश कुमार वर्मा की संवाद सम्प्रेषित । Published by Rajesh kumar verma

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live