अपराध के खबरें

कहीं पुलिस करवा रही उठक-बैठक कहीं हो रहा है मास्क वितरण।तो कहीं कोरेन्टाइन सेंटर में सफाई के नाम पर चुना


शमशेर बहादुर की रिपोर्ट 

खगड़िया,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 06 अप्रैल,20 ) । खगड़िया सदर प्रखंड मुख्यालय के राजेंद्र चौक पर आज टाउन थाना पुलिस के द्वारा रोड पर चल रहे वाहन चालकों को लॉकडाउन का सख्त पालन करवाते देखा गया। खगरिया शहर के राजेंद्र चौक, स्टेशन रोड, मिल रोड, सागरमल चौक, बखरी बस स्टैंड, पीडब्ल्यू रोड पर जो भी वाहन चलते थे। उसे रोक कर कारण पूछा जाता था।यदि गलत कारण का पता चलने पर उसे उठक-बैठक भी करवाया जाता था।
वहीं दूसरी ओर सदर प्रखंड खगड़िया के उत्तरी रहीमपुर में जदयू महिला प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष पार्वती देवी के द्वारा लगातार मास्क का वितरण कर हर व्यक्ति को जागरूक करने का काम करने में लगे है।
उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए स्वयं का सुरक्षा ही एक मात्र इलाज है।लोगों से समाजिक दूरी बना कर रहने की अपील की । 
वहीं सदर प्रखंड के कोरेन्टाइन सेंटर आदर्श मध्य विद्यालय प0 हरदासचक में जहाँ 2 दिन पूर्व बाहर से आये कुछ लोगों को कोरेन्टाइन में रखा गया है । लेकिन कोरेन्टाइन सेंटर में साफ-सफाई के नाम पर मात्र चुना और ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया वहां के पदस्थापित अधिकारी से पूछे जाने पर बताया गया कि जिला प्रशासन और सरकार द्वारा हमें चुना और ब्लीचिंग पाउडर ही मिला है ।इससे साफ साफ प्रतित होता है कि जन प्रतिनिधियों से ले कर उच्च पदाधिकारियो तक सरकार की आँखो में धूल झोंक रहें है। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा शमशेर बहादुर की रिपोर्ट सम्प्रेषित । Published by Rajesh kumar verma

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live