अपराध के खबरें

विश्व महामारी चीनी वाइरस का प्रकोप बिहार में बढ़ा, समस्तीपुर में हाई अलर्ट बंगरा थाना पुलिस अहले सुबह से हुई चौकस



अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 11 अप्रैल,20 ) ।  विश्व महामारी चीनी वाइरस का प्रकोप बिहार में बढ़ते देखकर समस्तीपुर में  हुआ हाई अलर्ट । ताजपुर प्रखंड क्षेत्र के बंगरा थाना पुलिस की अहले सुबह से हुई चौकसी तेज। बिहार में विश्व महामारी चीनी वाइरस के सामने पूरी दुनिया घुटने टेक चुकी है और अपनों की मौत होते बेबसी और लाचारी से सिर्फ देख रही है और लाखों लोग काल के गाल में समा चुके है और पूरी दुनिया मे 17 लाख संक्रमित मरीज की संख्या पहुंच चुकी है और संक्रमित मरीजो की संख्या 2 से 3 दिन में लाखों की संख्या लगातार पर कर दुनिया पर भयानक संकट डाल दी है। 
समस्तीपुर के पड़ोसी जिला में जैसे ही चीनी वाइरस के संक्रमित का पता चला पूरे सरकारी महकमा में खलबली मच गई और समस्तीपुर और बेगुसराराय जिला को सील कर दिया गया।
ग्राउंड रिपोर्टिंग की पड़ताल करने 5 बजे सुबह में निकले मिथिला हिन्दी न्यूज के साथ पीएन आई के रिपोर्टर ने समस्तीपुर -दरभंगा जिला के सीमा तक गए उसके बाद समस्तीपुर -मुजफ्फरपुर सीमा पर जब गए तो देखा अहले सुबह से नेशनल हाइवे बंगरा थाना के अधिकारी, मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मी NH 28 पर बेरिकेटिंग लगाकर सघन वाहन चेकिंग कर रहे थे और अनावश्यक घूमने वाले व्यक्ति को सख्ती से पालन करने को कहा और चालान भी काट गए।
जब मजिस्ट्रेट से बात किये तो उन्होंने बताया कि बिहार से बाहर से आने वाले लोगो को सख्ती से जांच कर समस्तीपुर सदर अस्तपताल क्वारेंटाईन में भेज दिया जाएगा। दुनिया की सभी अत्याधुनिक विज्ञान अभी इस कुदरत के कहर के सामने बौना साबित हो रही है,एक तरफ देखा जाए तो प्रकृति ने जब जब मानव की दखल अंदाजी ज्यादा हुआ है तब तब धरती की विकसित सभ्यता को मिट्टी में मिला चुकी है । आज भी लोग प्रकृति के साथ खिलवाड़ कर अपना दुश्मन कोरोना महामारी की कहर खड़ा किया है । जिसकी इलाज पूरी दुनिया में नहीं है सरकारी महकमा पूरी ताकत से इस महामारी से लड़ने को डटकर खड़ा है और अपने प्राणों के बली देकर देश वाशियो और समाज को रक्षा करने वाले डॉक्टर,पुलिस अधिकारी लगे हुए है और लोगो से लगातार एक ही अपील कर रहे है कृप्या एक दूसरे से दूरी बढ़ा कर रखे इस महामारी को फैलने से सिर्फ रोका जा सकता है।पूरी दुनिया मे तबाही मची हुई है और अपने देश में थोड़ा बहुत था जो एक दम करण्ट्रो में था लेकिन समाज के कुछ देश द्रोही आपराधिक और मानवता के दुश्मन इंसानो की वजह से पूरे भारत मे पांव पसार चुकी है।अब जो 21 दिनों का लॉक डाउन था जो 14 अप्रैल की खत्म होने वाला था जो कुछ राज्यो में बढ़ गए और पूरे देश मे बढ़ाने की शनिवार को Pm मोदी ने वीडियो कोंफ्रेंस के जरीज देश के राज्यो के मुख्यमंत्री से बात कर लॉक डाउन पर विचार करेगी। समस्तीपुर कार्यालय से अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित । Published by Rajesh kumar verma

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live