अपराध के खबरें

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खेली गई खूनी खेल एक की मौत तो दूसरा अपनी जिंदगी और मौत से रहा जूझ

 


पलटन साहनी की रिपोर्ट

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 02 अप्रैल,20 ) । समस्तीपुर जिले के रोषड़ा अनुमंडलान्तर्गत जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खेली गई खूनी खेल एक की मौत तो दूसरा अपनी जिंदगी और मौत से रहा जूझ । जानकारी के अनुसार रोसड़ा थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव से एक मामला सामने आया है । बताया जा रहा है जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चाकू बाजी हुई जिसमें एक लोगों की मौत हो गई है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरिपुर गांव के राजे साह ने बताया कि पूर्व से जमीन को लेकर गांव के रामबाबू साह से विवाद चल रहा था।
बताया जा रहा है रामबाबू साह, राम सागर साह, रघुनाथ साह, सुनील साह, झलरी देवी पवन देवी, चिंटू देवी सभी लोग जमीनी विवाद को लेकर मारपीट करना शुरू कर दिया । उक्त मारपीट धीरे-धीरे खुनी खेल में बदल गया । वहां के ग्रामीणों से पता चला कि दोनों पक्ष में पहले मारपीट हुआ फिर चाकूबाजी शुरू हो गया । चाकूबाजी के दौरान रामकुमार साह की मौत हो गई। वहीं पर बांसों साह अपनी जीवन एवं मौत से जूझ रहे हैं। वही बुरी तरह जख्मी नेहा कुमारी रामकुमार साह, आशा देवी जीवछ साह, स्वेता देवी यह लोग बुरी तरह से मारपीट एवं चाकूबाजी के दौरान जख्मी बताए गए हैं हालांकि रोसड़ा थाना मामले की छानबीन में जुटी हुई हैं । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा पलटन साहनी की रिपोर्ट सम्प्रेषित । Published by Rajesh kumar verma

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live