अपराध के खबरें

काला सच-द ब्लैक ट्रुथ’ के बाद लव हैकर लेकर आ रहे हैं निर्देशक मयंक श्रीवास्तव

अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-अटलांटिक, कैलेगरी और न्यूयार्क समेत कई अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा रही डायन प्रथा पर आधारित फिल्म ‘काला सच-द ब्लैक ट्रुथ’ के सफल निर्देशन करने वाले मयंक श्रीवास्तव ने लॉकडाउन से पूर्व अपनी अगली फिल्म की लगभग 70 प्रतिशत भाग भारत में शूटिंग पूरी कर ली है और शेष 30 फीसदी हिस्से की शूटिंग जो की विदेश में शूट होनी है इसके लिए दुनिया भर में जारी लॉकडाउन का खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। जहां बहुत ही बड़े बजट की फिल्मों को सफलता की कुंजी मानी जाती है, वहीं मयंक श्रीवास्तव ने कहानी को महत्वपूर्ण माना है, उनका मानना है कि आज भी लोगों के पास कल और कलाकारों की परख है वो अच्छी स्टोरी देखना चाहते हैं। इसलिए वो अपनी दूसरी फ़िल्म पर बहुत ही बारीक से काम कर रहे हैं। पहली फिल्म में भी उन्होंने लगभग दो साल तक रिसर्च वर्क किया था। जिसका परिणाम भी सुखद रहा। 

अपनी निर्माणाधीन फ़िल्म KNS अभिलाषा के बैनर तले निर्माणाधीन है जिसका शीर्षक लव हैकर के बारे में मयंक श्रीवास्तव ने बताया कि यह फ़िल्म देश में बढ़े साइबर क्राइम के ऊपर बेस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसकी पठकथा उन्होंने खुद और संजय चन्दना ने लिखी है इसकी ज्यादा तर शूटिंग मुंबई, बेंगलुरु,गुरुग्राम और लखनऊ में किया है। वहीं विदेशी धरती रूस में किए जाने वाली फ़िल्म की शूटिंग कोरोना की वजह से अधूरी है।

फ़िल्म में नवोदित और अनुभवी कलाकारों का भी संगम नजर आता है ,जहां एक ओर पवन मल्होत्रा, बृजेन्द्र काला,जयति भाटिया टेलीविजन चैनलों के बड़े नाम रहे हैं। वहीं सिद्धांत महाजन और प्रिया प्रकाश वरियर भी हैं जो भारत में रातोंरात सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध हो गयी। इनकी प्रसिद्ध होने का कारण एक मलयाली फिल्म में एक गीत का 10 सेकंड की क्लिप है जो सोशल मीडिया पर खूब चला और ये लोकप्रिय हो गयी। इसके अलावा,टेलीविजन से जुड़े
कंचन अवस्थी, ऋचा मुखर्जी, सुनील पलवल ने भी शानदार अभिनय किया है। टीवी के मंजे कलाकारों के साथ बड़े पर्दे पर काम कराने के बारे में फ़िल्म के निदेशक मयंक श्रीवास्तव ने बताया कि आजकल सारे लोग प्रोफेशन के बारीकियों से वाकिफ हैं और अपने तरफ से पूर्ण योगदान देने के लिए तैयार रहते हैं, इससे फ्लोर पर समय की बचत होती है। 
वहीं युवा शक्ति पर भरोसा रखने वाले निर्देशक के रूप में स्थापित हो चुके मयंक श्रीवास्तव ने छायांकन के लिए जामिया मिल्लिया इस्लामिया के मासकॉम के छात्र रहे जहीर नकवी को अपना सहायक चुना वहीं खुद के सहायक के तौर पर वरिष्ठ पत्रकार रवि आनंद को भी फिल्मों में पर्दो के पीछे का काम कराया है। संगीत में भी पांच युवा चेहरे को शामिल किया है वहीं धुन का जिम्मा निखत खान का है। साधना सरगम और शान के चाहने वाले के लिए अच्छी खबर है उन्हें फिर इस फ़िल्म से प्लेबैक का मजा ले सकेंगे वहीं शबरी ब्रदर्स की कब्बाली फ़िल्म को सस्पेंस के साथ संगीतमय बनाये रखती है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live