अपराध के खबरें

M.D.S. Dance Station के योद्धाओ ने ट्रैफिक पुलिस प्रशासन के सम्मान में फलहार भोजन का पैकेट , हेड मास्क , फेस मास्क, हैंड ग्लब्स , सेनेटाइजर व जल का वितरण किया

अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-संक्रमित कोरोना महामारी को ले कर भारत का 4.0 लॉक डाउन चल रहा है।जिससे पूरे भारत मे आर्थिक तंगी का माहौल बना हुआ है । इतनी आर्थिक तंगी के बावजूद भी M.D.S. DANCE STATION जो बिहार में पटना के कंकड़बाग में स्थित है। जहाँ बॉलीवुड के कोरियोग्राफर द्वारा छात्र एवं छात्राओं को नृत्य व अन्य कलाओं का प्रशिक्षण दिया जाता है। आज वहाँ के कोरियोग्राफर एवम वहाँ के कलाकरों द्वारा पिछले दिनों पूरी जोश के साथ गरीब ,असहाय ,भूखे -प्यासे प्रवासी मजूदर जो दूसरे शहर से आपने गाँव घर की ओर पैदल लौट रहे है उनके लिए भोजन की व्यवस्था कराया गया । बेउर पटना बाईपास, सिपारा पुल, मीठापुर बस स्टैंड के पास भोजन के पैकेट का वितरण किया गया था । फिर उसके अगले दिन इस संस्था के संचालक व कलाकरों एवम सदस्यों ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए कड़ी धूप को देखते हुए हमारे कोरोना योद्धाओ पुलिस व ट्रैफिक पुलिस प्रशासन के सम्मान में फलहार भोजन का पैकेट , हेड मास्क , फेस मास्क, हैंड ग्लब्स , सेनेटाइजर व जल का वितरण इन सभी जगहों पर करवाया गया ।
आर ब्लॉक्, इनकम टैक्स , डॉक बंगला चौराहा पटना, राजेन्द्र नगर ओवरब्रिज ,टेम्पू स्टैंड कंकड़बाग, गाँधी मैदान कारगिल चौक ,एक्जीबिशन रोड पटना, करबिगहिया , चिडियाटालपुल,मलाही पकड़ी ,डॉक्टर कॉलोनी, कोतवाली थाना पटना अन्य जगहों पर वितरण किया गया था । और अब ये लोग विभिन्न तरह से लोगो की मदद कर रहे है।M.D.S. डाँस स्टेशन का यह काम समाज के लिए बहुत ही सराहनीय है। इस तरह के सामाजिक व सकरात्मक कार्यो से समाज का भला होता है और अच्छे समाज व अच्छे देश का विकास होता है । इस तरह का कार्य हमारे लिए प्रेरणादायक है ।M.D.S डांस स्टेशन की पूरी टीम बधाई के पात्र है और यह टीम वर्तमान में लोगो की अभी भो मदद कर रही है । अपनी सकरात्मक व सामाजिक कार्यो से और भी लोगो की मदद के लिए तैयार है ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live