अपराध के खबरें

बडी़ ख़बर : फिल्म अभिनेता शुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी

बादल राज 

सीतामढ़ी,बिहार ( हिंदी मिथिला न्यूज कार्यालय 14 जून 20)अभी अभी फिल्म जगत के लिए दिल दहला देने वाला खबर फिल्म जगत के सुपर स्टार M.S dhoni,पवित्र रिश्ता जैसी धरावाहिक के महान अभिनेता ने खुद के घर बाँद्रा(मुम्बई)मे ही खुदकुशी कर लिए। मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. वे 34 साल के थे. सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे. उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए.
 जानकारी के अनुसार वे अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर किये थे. वे बहुत सारे धारावाहिक में काम कर चुके थे लेकिन उन्हें उनकी पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली.इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था. वे फिल्म "काय पो छे में" लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी. फिर उसके बाद परिणीति चोपड़ा के साथ भी अभिनय किये लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे.

विदित है कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है. अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे लेजेंडरी कलाकारों का निधन हुआ था जिससे फ़िल्म जगत को काफी नुकसान हुआ है

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live