अपराध के खबरें

सरकार के नीतियों के खिलाफ हम पार्टी ने धरना , चरणबद्ध आंदोलन की दी चेतावनी

आलोक वर्मा


नवादा : प्रदेश मे बढ़ते अपराध, शराब की तस्करी समेत कई अन्य मुद्दों को लेकर बुधवार हम पार्टी की ओर से एक दिवसीय सांकेतिक धरना का आयोजन किया गया। पार्टी के जिला कार्यालय पर आयोजित इस धरना में पार्टी के प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार मुन्ना समेत बड़ी संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। 
इस मौके पर धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने कहा कि नीतीश कुमार के राज में प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। सरकार के द्वारा शराबबंदी जो किया गया है वह पूरी तरह से फेल है। आज स्थिति तो यह है कि बिहार में शराब की होम डिलीवरी की जा रही है।वहीं मनरेगा के तहत मजदूरों को जो काम मिलता था उसे जेसीबी से कराया जा रहा है।
मुन्ना ने कहा कि आखिर नीतीश सरकार बिहार की गरीब जनता के साथ अत्याचार क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस कोरोना के संकट में बिहार में बड़े पैमाने पर घोटाला हुआ है। क्वारेंटाइन सेंटर के नाम पर सरकारी अधिकारियों ने जमकर लूट-खसोट की है। 
आए दिन क्वारेंटाइन सेंटरों से भोजन-पानी समेत अन्य व्यवस्थाओं की कमी को लेकर हंगामे की खबर सामने आई। जिसकी आवाज हम लगातार उठा रहे हैं। मुन्ना ने कहा कि अगर समय रहते सरकार नहीं सुधरी तो चरणबद्ध आंदोलन भी किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live